Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

खाटू श्याम मंदिर में चोरी, चोरों ने चांदी की गाय-बांसुरी समेत उड़ाए लाखों रुपये, CCTV में वारदात कैद

हरियाणा के लाडवा थाना पुलिस ने खाटू श्याम मंदिर (Khatu Shyam Mandir) से चोरी के आरोप में गांव बन निवासी मंदीप कुमार उर्फ सूर्या को गिरफ्तार किया है। आरोपित के कब्जे से 2500 रुपये बरामद हुए हैं। आरोपित को अदालत में पेश किया गया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। बता दें कि चोरी की पूरी घटना सीसीटीवी में भी कैद हुई है।

By Jagran News Edited By: Nitish Kumar Kushwaha Updated: Thu, 19 Sep 2024 07:55 PM (IST)
Hero Image
खाटू श्याम मंदिर में चोरी हुई है। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

संवाद सहयोगी, लाडवा। लाडवा थाना पुलिस ने मंदिर से चोरी करने के आरोप में गांव बन निवासी मंदीप कुमार उर्फ सूर्या को गिरफ्तार किया है। आरोपित के कब्जे से 2500 रुपये बरामद हुए हैं। आरोपित को अदालत में पेश किया। अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

लाडवा के विकास नगर निवासी विजय गोयल ने 13 मई को लाडवा थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि वह श्री खाटू श्याम मंदिर विकास नगर लाडवा कमेटी का प्रधान है।

22 अप्रैल को मंदिर के पुजारी ने बताया कि मंदिर की खिड़की की ग्रिल तोड़ कर किसी ने मंदिर के अंदर रखे दान पात्र का ताला तोड़कर करीब 1.5 लाख रुपये चांदी की गाय, बांसुरी तथा मंदिर की मूर्तियां चोरी कर ली।

सीसीटीवी देखने पर नाम पता कोई चोर चोरी करते हुए नजर आ रहे हैं। इसकी शिकायत पर लाडवा थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच सहायक उपनिरीक्षक महेंद्र सिंह को सौंपी।