Move to Jagran APP

मारपीट कर पर्स और मोबाईल छीनने के मामले में पांच हजार का ईनामी गिरफ्तार

जिला पुलिस द्वारा जिले में आपराधिक गतिविधियों को अंजाम देने वाले बदमाशों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 03 Feb 2022 07:41 PM (IST)Updated: Thu, 03 Feb 2022 07:41 PM (IST)
मारपीट कर पर्स और मोबाईल छीनने के मामले में पांच हजार का ईनामी गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, नारनौल: जिला पुलिस द्वारा जिले में आपराधिक गतिविधियों को अंजाम देने वाले बदमाशों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है। इसके चलते थाना शहर नारनौल की पुलिस टीम ने रास्ता रोककर मारपीट कर पर्स और मोबाईल छीनने के मामले में फरार चल रहे पांच हजार के ईनामी बदमाश को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार आरोपित की पहचान मोहित उर्फ लंगड़ी वासी मौहल्ला मिशरवाड़ा नारनौल के रूप में हुई है। आरोपित ने शहर नारनौल क्षेत्र में छिप्पी जोहड़ के पास एक युवक को बाईक रुकवाकर उसके साथ लाठी-डंडों से मारपीट कर पर्स और मोबाईल छीनने की वारदात को अंजाम दिया था। आरोपित मोहित को आज न्यायालय में पेश किया गया है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि पीड़ित सचिन वासी गांधी कालोनी नारनौल ने थाना शहर नारनौल में शिकायत दर्ज कराई कि वह शाम के समय अपनी दुकान से घर पर जा रहा था। तभी छिप्पी जोहड़ नारनौल के पास पहुंचा तो बदमाशों ने उसका रास्ता उसके ऊपर रॉड से हमला किया, जिससे पीड़ित बाईक के साथ गिर गया। गिरने के बाद बदमाशों ने मिलकर लाठी-डंडों और राड से उसके साथ मारपीट की और पर्स व मोबाइल छीन लिए। इसके बाद बदमाशों ने फोन तोड़कर फेंक दिया और पर्स लेकर चले गए व जाते समय जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित ने नामजद युवकों और अन्य के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। जिस पर थाना शहर नारनौल में मामला दर्ज कर कार्रवाई की गई।

मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने वारदात को अंजाम देने में शामिल पांच आरोपितों प्रत्येक, अभिषेक उर्फ काली, जितेंद्र, आशूराव और राहुल कलुआ को पहले गिरफ्तार किया लिया है। वारदात को अंजाम देने में शामिल एक ओर आरोपित मोहित उर्फ लंगड़ी को थाना शहर नारनौल की पुलिस टीम ने कल देर रात गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित मोहित पर मारपीट, लड़ाई-झगड़े और लूट के करीब आधा दर्जन मामले दर्ज हैं। आरोपित को न्यायालय में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया गया है। जुआ खेलते तीन गिरफ्तार

वि,नारनौल: पुलिस अधीक्षक चंद्रमोहन ने जिला पुलिस को जुआ व सट्टा खेलने वाले व्यक्तियों को पकड़कर उनके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई अमल में लाए जाने के लिए निर्देश दिए हुए हैं। इन्हीं निर्देशों के तहत लगातार कार्रवाई करते हुए थाना शहर नारनौल की पुलिस टीम ने ताश के पत्तों से जुआ खेलते रंगे हाथों तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर 1,500 रुपए बरामद किए हैं। थाना प्रभारी युद्धबीर ने बताया कि उनकी टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ व्यक्ति ताश के पत्तों के साथ पैसे दांव पर लगाकर शांति हास्पिटल के सामने वाली गली में जुआ खेल रहे है। इस सूचना पर एक पुलिस टीम का गठन किया गया। पुलिस टीम द्वारा बताए गए स्थान पर रैड कर तीन व्यक्तियों को ताश के पत्तों के साथ जुआ खेलते गिरफ्तार किया है। आरोपितों की पहचान कमानिया निवासी नरेश, कारोता निवासी विक्रम और संजय के रूप में हुई है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.