Move to Jagran APP

Mahendragarh Crime: नारनौल में NH के पुल पर लुटेरों ने गाड़ी और कैश लूटे, ड्राइवर को नीचे फेंका; मृत समझकर हुआ फरार

महेंद्रगढ़ में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। किराए पर गाड़ी ले जाने के बहाने से बुलाकर कुछ अज्ञात लोगों ने एक बोलोरो पिकअप गाड़ी लूट ली। उन्होंने गाड़ी मालिक से 30 हजार रुपए भी छीन लिए। इसके बाद उन्होंने गाड़ी मालिक को बुरी तरह पीटा और उसे पुल के नीचे फेंक दिया। इस घटना में गाड़ी मालिक के दोनों पैरों में फ्रैक्चर हो गया है।

By Jagran News Edited By: Sonu Suman Updated: Tue, 22 Oct 2024 01:26 PM (IST)
Hero Image
किराए पर गाड़ी ले जाने के बहाने से बुलाकर अज्ञात लोगों ने बोलोरो पिकअप गाड़ी लूट ली।
जागरण संवाददाता, महेंद्रगढ़। हरियाणा के नारनौल में किराए पर गाड़ी ले जाने के बहाने से बुलाकर अज्ञात लोगों ने बोलोरो पिकअप गाड़ी लूट ली। साथ ही वे गाड़ी मालिक से 30 हजार रुपए भी ले गए। इसके बाद उन्होंने गाड़ी मालिक को मारपीट कर पुल के नीचे फेंक दिया। इससे गाड़ी मालिक के दोनों पैरों में फ्रैक्चर आया है। गाड़ी मालिक की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात लुटेरों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी गई शिकायत में गांव मंढाना के राधेश्याम ने बताया कि सोमवार को वह अपने घर पर था। उसके पास पिकअप गाड़ी है और किराये पर चलाता है। शाम को उसके मोबाइल पर एक अनजान नंबर से फोन आया। उसने अपने आप को लहरोदा गांव का रहने वाला बताया। उसने कहा कि उसके घर का सामान लहरोदा से रेवाड़ी लेकर जाना है। इस पर 2300 रुपये किराए में बात पक्की हो गई। वह अपनी पिकअप गाड़ी लेकर शाम को करीब 4:30 बजे अपने घर से निकला। 

पुल पर स्कॉर्पियो गाड़ी उसके सामने आकर रूकी

वह अपने गांव मंढाना से नेशनल हाईवे नंबर 148 बी के रोड से होता हुआ नीरपुर बाइपास पर पहुंच गया। नीरपुर बाईपास के पास फोन करने वाला व्यक्ति मिला। वह फोन करने वाले अनजान व्यक्ति गाड़ी में बैठ गया तथा गांव लहरोदा की तरफ चलने के लिए कहा। जब वह नेशनल हाइवे नंबर 148 बी कनेक्टिंग रोड से चल रहा था तो थोड़ा सा आगे सफेद रंग की स्कॉर्पियो गाड़ी चालक ने उसकी गाड़ी के सामने लगा दी। इस पर घबराकर उसने ब्रेक लगा दिए। स्कार्पियो गाड़ी की नंबर प्लेट कपड़े से ढकी हुई थी। 

आरोपियों ने मुंह पर काला कपड़ा लपेटा था

जैसे ही उसने ब्रेक लगाए, तब साथ बैठे व्यक्ति ने उसकी कॉलर पड़ककर गाड़ी बंद कर दी। इसके बाद स्कॉर्पियो गाड़ी में से चार लोग उतरे तथा उसको उतारते हुए उसके साथ मारपीट की। सभी चारों लोगों ने मुंह पर कपड़ा ढका हुआ था। छीना झपटी में एक व्यक्ति के चेहरे से कपड़ा हट गया था। उसको वह पहले से जानता है। वह सोनीपत का रहने वाला अमित कुमार है। अमित कुमार से उसने गाड़ी खरीदी थी।  

मरा हुआ समझकर आरोपी गाड़ी लेकर फरार

इस पर उन्होंने कहा कि इसको जान से मार दो। बाद में अमित ने अपने पास से एक रिवाल्वर निकालकर उसकी कनपटी पर लगा दी। उन्होंने उसकी जेब में से 30 हजार रुपये भी निकाल लिए। इसके अलावा उसके हाथ में से एक सोने की अंगूठी भी अमित व उसके साथियों ने जबरदस्ती निकाल ली। उन्होंने उसके हाथ से गाड़ी की चाबी भी छीन ली। बाद में उन्होंने उसको पुल से नीचे फेंक दिया तथा उसको मरा हुआ समझकर गाड़ी लेकर फरार हो गए। थोड़ी देर बाद किसी ने एंबुलेंस को फोन कर उसको नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें- '11 कदम चलो 13 रुपये दान करो, माता के दर्शन...', कोई कहे ऐसा तो हो जाएं सावधान; गली-गली में घूम रहे ठग गिरोह

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।