Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Narnaul News: घर से खाना खाकर बाहर गया युवक, तीन दिन बाद मिली लाश; हत्या की आशंका

समुंदर सिंह 17 दिसंबर की रात नौ बजे खाना खाकर शौच के लिए बाहर निकला था। इसके बाद वह वापस नहीं लौटे। घरवालों ने अपने स्तर पर गांव में तलाश कर ली है लेकिन कोई सुराग नहीं लगा है। दोपहर मृतक के स्वजन को किसी ग्रामीण ने सूचना दी कि गांव के ही सरकी जोहड़ के पास एक शव पड़ा हुआ है।

By Balwan SharmaEdited By: Shyamji TiwariUpdated: Wed, 20 Dec 2023 04:31 PM (IST)
Hero Image
घर से खाना खाकर बाहर गया युवक, तीन दिन बाद मिली लाश

जागरण संवाददाता, नारनौल। पिछले तीन दिन पूर्व नजदीकी गांव मांदी से गायब एक व्यक्ति का शव गांव के ही सरकी जोहड़ के पास मिल गया है। शव के पैरों और छाती पर चोट के निशान हैं। स्वजन को आशंका है कि किसी ने उसकी हत्या कर जोहड़ के पास डाल दिया है।

घर से शौच के लिए बाहर गया था युवक

सदर थाना प्रभारी और फोरेंसिक जांच टीम बुधवार दोपहर बाद करीब साढ़े तीन बजे मौके पर पहुंच गए हैं। फोरेसिंक टीम और सदर थाना पुलिस टीम मिलकर मौका मुआयना कर रही हैं। मृतक के स्वजन सत्यवीर सिंह ने मंगलवार को सदर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी कि उसका छोटा भाई समुंदर सिंह 17 दिसंबर की रात नौ बजे खाना खाकर शौच के लिए बाहर निकला था।

जोहड़ के पास मिला युवक का शव

वह अभी तक वापस नहीं लौटा है। उसने बताया कि वे दो भाई हैं और समुंदर सिंह की उमर करीब 36 साल है। दोनों शादीशुदा हैं। उन्होंने अपने स्तर पर गांव में तलाश कर ली है, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा है। पुलिस ने मंगलवार को ही समुंदर सिंह के गायब होने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। बुधवार दोपहर मृतक के स्वजन को किसी ग्रामीण ने सूचना दी कि गांव के ही सरकी जोहड़ के पास एक शव पड़ा हुआ है।

हत्या की जताई जा रही आशंका

ग्रामीणों और मृतक के स्वजन ने मौके पर जाकर देखा तो समुंदर सिंह की पहचान कर ली। सत्यवीर सिंह ने बताया कि शव के छाती और पैरों पर चोट के निशान हैं। उन्होंने हत्या की आशंका जताई है। उन्होंने पुलिस को सूचना दे दी । सूचना मिलते सदर थाना टीम और फोरेंसिक जांच टीम मौके पर पहुंच गई। दोनों टीमें मौके का मुआयना कर रही हैं,ताकि उसकी मौत के कारण का पता लगाया जा सके। समाचार लिखे जाने तक दोनों टीमें जांच में जुटी हुई हैं। समुंदर सिंह की मौत कैसे हुई है, जल्द ही इसका खुलासा हो सकता है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें