Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana News: खाटू श्याम के दर्शन कर लौट रहे हरियाणा के तीन लोगों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत

हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले के उपमंडल के गांव खेड़ी के पास 152-डी पर हुए सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। सभी श्रद्धालु खाटू श्याम के दर्शन कर अपने घर लौट रहे थे कि यह हादसा हुआ। पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उक्त हादसा ट्राला चालक द्वारा लापरवाही से ट्राला चलाने व बिना को संकेत दिए गलत दिशा में चलने की वजह से हुआ है।

By Jagran News Edited By: Sonu Suman Updated: Sun, 21 Jul 2024 07:38 PM (IST)
Hero Image
खाटू श्याम के दर्शन कर लौट रहे हरियाणा के तीन लोगों की सड़क हादसे में मौत।

संवाद सहयोगी, महेंद्रगढ़। जिले के उपमंडल के गांव खेड़ी के पास 152-डी पर हुए सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत होने का मामला प्रकाश में आया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार गाड़ी सवार लोग बाबा खाटू श्याम के दर्शन करके वापस अपने घर को लौट रहे थे। जब वे लोग रात्रि करीब सवा दो बजे के आस-पास 152-डी पर खरकड़ाबास की सीम में पहुंचे तो रोड पर गलत साइड और गफलत बाजी में चल रहे ट्राले की वजह से हादसा हो गया। 

इस घटना में 30 वर्षीय पानीपत के गांव जोरासी समालखा निवासी अनुराग रोहिल्ला, रोहतक प्रेम नगर कॉलोनी से 55 वर्षीय बिजेन्द्र सिंह रोहिल्ला और राजेश रोहिल्ला की मौके पर ही मौत हो गई है। पुलिस ने सत्येन्द्र रोहिल्ला की शिकायत के आधार पर ट्राला चालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। 

अचानक ब्रेक लगाने की वजह से हुआ हादसा

सत्येन्द्र ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उक्त हादसा चालक द्वारा लापरवाही से ट्राला चलाने व बिना को संकेत दिए गलत दिशा में चलने के साथ-साथ एकदम से ब्रेक लगाने की वजह से हुआ है।

यह भी पढ़ें- Haryana News: महेंद्रगढ़ विधायक और कई व्यवसायियों के 15 ठिकानों पर ED का छापा, बैंक धोखाधड़ी से जुड़ा है मामला