Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

राष्ट्रीय करणी सेना के अध्यक्ष की हत्या मामले में जयपुर SIT ने दो भाइयों को किया गिरफ्तार, शूटर नितिन फौजी को दी थी शरण

जयपुर एसआईटी (Jaipur SIT) ने शनिवार शाम को राष्ट्रीय करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के मामले में शूटर नितिन फौजी को शरण देने के आरोप में जिले के सतनाली थाना क्षेत्र के गांव सुरेती पिलानिया के रहने वाले दो भाइयों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों में बड़ा भाई दिल्ली में एलएलबी कर रहा है और छोटा भाई जयपुर में कोचिंग ले रहा था।

By Jagran NewsEdited By: GeetarjunUpdated: Sat, 09 Dec 2023 11:02 PM (IST)
Hero Image
आरोपी नितिन फौजी, राष्ट्रीय करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी। फोटो- जागरण

जागरण संवाददाता, नारनौल। जयपुर एसआईटी (Jaipur SIT) ने शनिवार शाम को राष्ट्रीय करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के मामले में शूटर नितिन फौजी को शरण देने के आरोप में जिले के सतनाली थाना क्षेत्र के गांव सुरेती पिलानिया के रहने वाले दो भाइयों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों में बड़ा भाई दिल्ली में एलएलबी कर रहा है और छोटा भाई जयपुर में कोचिंग ले रहा था और उस पर आरोप है कि उसने नितिन फौजी को शरण दी थी।

एसआईटी जयपुर का नेतृत्व एएसपी अभिषेक कर रहे हैं और उन्होंने नितिन फौजी के सहपाठी रामबीर(23) को दिल्ली में पीजी से गिरफ्तार किया है। इसके बाद यह टीम सतनाली थाना क्षेत्र के गांव सुरेती पिलानिया पहुंची और यहां से एलएलबी कर रहे रामबीर के बड़े भाई कर्मबीर को गिरफ्तार किया है।

भाई को जयपुर से दिल्ली बुलाया

पता चला है कि रामबीर जयपुर में कोचिंग ले रहा है और नितिन फौजी उसी के पास ठहरा था। इस बात की जानकारी रामबीर ने अपने भाई दिल्ली में एलएलबी कर रहे कर्मबीर सिंह को दे दी। कर्मबीर ने उसे जयपुर से अपने पास दिल्ली बुला लिया और वह खुद अपने गांव आ गया।

रामबीर कर्मबीर के पीजी छुपा था

रामबीर कर्मबीर के पीजी में छुपा हुआ था। एसआईटी जयपुर ने पहले दिल्ली में रामबीर को गिरफ्तार किया और इसके बाद शाम करीब साढ़े पांच बजे सुरेती पिलानिया में पहुंच गई और यहां पर कर्मबीर को भी उठा लिया। एसआईटी दोनों को जयपुर ले गई। स्थानीय पुलिस की एसआईटी ने कोई मदद नहीं ली है।

ये भी पढ़ें- Gogamedi Murder: राष्ट्रीय करणी सेना के अध्यक्ष की हत्या में शामिल नारनौल का नितिन आया था छुट्टी पर, जाट रेजिमेंट में है कार्यरत