Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Narnaul: ...और दो धड़ों में बंट गया व्यक्ति का शव, पुलिस ने शरीर के दोनों हिस्सों को लेकर भेजा पोस्टमॉर्टम

सड़क पर पुलिस को एक व्यक्ति का शव दो हिस्सों में बंटा मिला। पुलिस ने दोनों धड़ों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले में जांच कर रही है। हादसा इतना भयानक था कि मृतक व्यक्ति का धड़ शरीर से अलग हो गया। पेट से ऊपर का हिस्सा अलग से सड़क पर पड़ा हुआ था और सड़क खून से लाल हो गई।

By Balwan Sharma Edited By: Geetarjun Updated: Sun, 07 Jul 2024 10:25 PM (IST)
Hero Image
कार की टक्कर से व्यक्ति का शव दो हिस्सों में बंटा।

जागरण संवाददाता, नारनौल। निजामपुर रोड सैनी धर्म कांटे के नजदीक रविवार सुबह एक वैगनआर गाड़ी ने एक व्यक्ति को टक्कर मार दी। इस हादसे में वह बुरी तरह चीर दिया गया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। आसपास के लोगों ने सडक हादसे की जानकारी पुलिस प्रशासन को दी।

पुलिस विभाग के कर्मचारी मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए नागरिक अस्पताल रखवा दिया। हादसे के बाद वाहन चालक मौके से फरार हो गया।

पेट से ऊपर का हिस्सा सड़क पर गिरा

हादसा इतना भयानक था कि मृतक व्यक्ति का धड़ शरीर से अलग हो गया। पेट से ऊपर का हिस्सा अलग से सड़क पर पड़ा हुआ था और सड़क खून से लाल हो गई। इस हादसे को देखने पर हर किसी के रोंगटे खड़े हो गए। मोहल्ला बास नारनौल के रहने वाले भोलाराम ने पुलिस को बताया कि वह और खतरीपुर के रहने वाले हरपाल सिंह सुबह साढ़े पांच बजे मॉर्निग वाक के लिए जा रहे थे।

मॉर्निंग वॉक पर चल रहे थे दोनों

हरपाल सिंह उससे आगे-आगे जा रहा था और वह उसके पीछे-पीछे चल रहा था। जब वे निजामपुर पूल से थोडा आगे कच्चे में सिघाना की तरफ जा रहे थे तो पीछे से वैगनार कार का चालक अपनी गाड़ी को बडी तेजी से रफ्तार से चलाता हुआ आया व कच्चे में जाकर हरपाल सिंह को पीछे से टक्कर मारी।

चीरता हुआ भागा कारवाला

टक्कर लगते ही हरपाल सिंह गिर गया। वैगनार चालक सीधी टक्कर मारकर हरपाल को चीरता हुआ सीधा निकल गया। उसने एक बार तो गाड़ी रोकी और मौके से भाग गया। उसी समय अन्य राहगीर भी आ गए। उनमें से किसी ने डायल 112 को सूचना दी। 112 की गाडी मौके पर आ गई।

शव के हुए दो टुकड़े

थाना शहर नारनौल की पुलिस भी मौके पर आ गई। हरपाल की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। उसके शव के दो धड़ अलग-अलग हो चुके थे। एंबुलेंस में दोनों धड़ों को लेकर नारनौल के नागरिक अस्पताल में लाया गया। शव का पोस्टमार्टम कर उसके परिवारवालों को सौंप दिया गया है।

पुलिस ने आरोपित कार चालक के विरुद्ध मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मृतक के स्वजन लकी ने बताया कि हरपाल सिंह सरसों का व्यापार करते थे। उन्होंने नारनौल में मकान बनाया हुआ था और गांव में ही रहते थे। वह नारनौल के मकान को संभालने के लिए आते रहते थे। वह नारनौल आए हुए थे और सुबह घूमने के लिए निकले तो हादसा हो गया।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें