Move to Jagran APP

इस तारीख को JJP नेता दुष्यंत चौटाला का महेंद्रगढ़ दौरा, भरेंगे कार्यकर्ताओं में हुंकार; अमित शाह ने भी किया Visit

महेंद्रगढ़ जिले के नारनौल शहर में 20 जुलाई को प्रदेश के पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala Mahendragarh Visit) आएंगे। वह यहां पर पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। बता दें इसी साल हरियाणा में विधानसभा चुनाव होना है। पिछले चुनाव में जजपा ने 90 सीटों में से 10 सीटों पर जीत दर्ज की थी और भाजपा के साथ गठबंधन सरकार में साझीदार थी।

By Balwan Sharma Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Thu, 18 Jul 2024 06:19 PM (IST)
Hero Image
Haryana News: 20 जुलाई को पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला का नारनौल दौरा।

जागरण संवाददाता,नारनौल। आगामी 20 जुलाई को दोपहर बाद तीन बजे तालाब बहादुर सिंह स्थित सीताराम की धर्मशाला में जननायक जनता पार्टी का जिला स्तरीय कार्यकर्त्ताओं का सम्मेलन आयोजित किया जाएगा।

विधानसभा चुनाव को देखते पार्टी कार्यकर्ताओं में भरेंगे जान 

जिसमें जजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष डा. अजय सिंह चौटाला (Ajay Chautala), पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत सिंह चौटाला (Dushyant Chautala), प्रदेशाध्यक्ष बृज शर्मा एवं राष्ट्रीय संगठन सचिव राजेंद्र लितानी भाग लेंगे। जजपा नेता सिकंदर गहली ने बताया कि पार्टी कार्यकर्ताओं को विधानसभा चुनावों के लिए जागृत करने आएंगे।

सम्मेलन में पार्टी के सभी कार्यकर्ता लेंगे हिस्सा-जजपा नेता

गहली ने बताया कि जजपा लोकसभा चुनावों के उपरांत प्रदेश के सभी जिलों में कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित कर रही है। इन सम्मेलनों का उद्देश्य पार्टी कार्यकर्ताओं को फिर से एकजुट करने तथा आने वाले विधानसभा चुनावों की तैयारी के मद्देनजर आयोजित किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस सम्मेलन में पार्टी के सभी निष्ठावान कार्यकर्ताओं जोर-शोर से भाग लेंगे।

अमित शाह ने किया था महेंद्रगढ़ का दौरा

अभी हाल ही में प्रदेश (Haryana Politics)  देश के गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) महेंद्रगढ़ आए थे। शाह यहां पर पिछड़ा वर्गसम्मान समारोह में शामिल हुए। हरियाणा (Haryana News) के सीएम नायब सैनी (Nayab Saini) भी इसी वर्ग से आते हैं। इस दौरान गृहमंत्री ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा था। साथ ही सरकार के कामों को गिनाया।

यह भी पढ़ें: Haryana Politics: 'वोट लेकर SC-OBC को धोखा देना BJP की फितरत, लाखों युवा नौकरियों से वंचित...', भूपेंद्र हुड्डा का अमित शाह पर पलटवार

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।