Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mahendragarh News: रोडवेज बस की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवकों की मौत, एक शख्स काफी दूर तक घसीटा गया

हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। नेशनल हाइवे 148 बी पर हरियाणा रोडवेज बस और बाइक की टक्कर में यह हादसा हुआ। एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरे ने रास्ते में दम तोड़ दिया। ग्रामीणों ने बस चालक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है।

By Jagran News Edited By: Sonu Suman Updated: Fri, 04 Oct 2024 08:33 PM (IST)
Hero Image
महेंद्रगढ़ में रोडवेज बस की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवकों की मौत।

संवाद सूत्र, महेंद्रगढ़। जिले के नांगल चौधरी क्षेत्र के गांव ढाणी बाठोठा के पास नेशनल हाइवे 148 बी के पुल के पास शुक्रवार शाम को हरियाणा रोडवेज और बाइक की टक्कर में दो युवक की मौत हो गई। 

जानकारी के अनुसार दो युवक मोटरसाइकिल पर सवार होकर दीपक और अक्षय नाम के दो युवक ढाणी मामराज से गांव मांदी की ओर आ रहे थे। नेशनल हाइवे 148 बी के  पुल से निकलते ही हरियाणा रोडवेज की बस ने टी प्वाइंट पर उनकी बाइक को टक्कर मार दी। प्रत्यक्ष दर्शियों का कहना है कि  झाड़ियां होने की वजह से बस  चालक को बाइक दिखाई नहीं दिया। हादसा इतना भयंकर था कि बस की चपेट में आने से एक युवक को बुरी तरह से कुचला गया और मौके पर ही मौत हो गई।  

एक शख्स को बस ने काफी दूर घसीटकर ले गई

दूसरे को बस काफी दूर तक घसीट ले गई। उसकी रीढ़ की हड्डी और सिर पर गंभीर चोट आई है। ग्रामीणों ने बताया किहरियाणा रोडवेज बस चालक भागने का प्रयास करने लगा तो ढाणी बाठोठा के युवकों ने बाइक से पीछाकर बस को रूकवा लिया। ग्रामीणों ने बस चालक को पुलिस के हवाले कर दिया। उन्होंने बताया कि चालक पुल के पास अंधा मोड़ होने की वजह से यहां पर आए दिन हादसे होते रहते हैं। 

रास्ते में शख्स ने तोड़ा दम

जयपुर की ओर से आने वाली गाड़ियों के चालकों को ढाणी मामराज की ओर से आने वाले वाहन दिखाई नहीं देते हैं। इसकी वजह से बड़े हादसे हो जाते हैं। ग्रामीणों ने घटना की सूचना नारनौल के नागरिक अस्पताल में देकर एंबुलेस मौके पर बुला ली और इसके माध्यम से उसे अस्पताल में पहुंचाया। जहां से चिकित्सकों ने रोहतक रेफर कर दिया। रास्ते में उसने दम तोड़ दिया।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें