Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Nuh Accident: दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर अनियंत्रित होकर पलटा कैंटर, एक की मौत; दूसरा गंभीर रूप से घायल

दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे पर बकरियों से भरा कैंटर अनियंत्रित होकर पलट गई। कैंटर के चालक सहित दो व्यक्ति एक कैंटर एचआर 55-एबी-3214 में जयपुर से बकरियों को भरकर सोहना की तरफ दिल्ली-मुुंबई एक्सप्रेस वे से जा रहे थे। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई वहीं एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया।

By Satyendra SinghEdited By: Shyamji TiwariUpdated: Mon, 23 Oct 2023 06:07 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर अनियंत्रित होकर पलटा कैंटर

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर झिरका। दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे पर बकरियों से भरा कैंटर अनियंत्रित होकर पलट गई। इसमें सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। दुघर्टना में मरने वाले व्यक्ति के शव का पोस्टमार्टम करवाने व घायल का उपचार करवाने के लिए जिला अस्पताल मांड़ीखेड़ा ले जाया गया।

कैंटर में ले जा रहे थे बकरी

पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, कैंटर के चालक सहित दो व्यक्ति एक कैंटर एचआर 55-एबी-3214 में जयपुर से बकरियों को भरकर सोहना की तरफ दिल्ली-मुुंबई एक्सप्रेस वे से जा रहे थे।

फिरोजपुर झिरका थाने के गांव रवा व बघौला के बीच में अचानक एक्सप्रेस पर अनियंत्रित होकर कैंटर पलट गया। इस हादसे में कैंटर में सवार आमीन पुत्र ईसब उम्र 55 वर्ष, निवासी टीकरी खेड़ा, थाना धौज जिला फरीदाबाद की घटनास्थल पर दर्दनाक मौत हो गई।

दुर्घटना की जांच में जुटी पुलिस

वहीं एक अन्य व्यक्ति नसीम पुत्र कय्युम गंभीर रूप से घायल हो गया। दुघर्टना की सूचना मिलने पर थाना प्रभारी राधेश्याम ने तुंरत एएसआई सुरेंद्र सिंह को मौके पर भेजा। उन्होंंने मृतक के शव को तथा घायल व्यक्ति को लोगों की मदद से जिला अस्पताल मांड़ीखेड़ा पहुंचाया। वहीं पुलिस दुर्घटना की जांच में जुटी है।

यह भी पढ़ें- नूंह में कोटला झील को विकसित करेगी सरकार, KMP के साथ बिछेगी पाइप लाइन

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर