Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Nuh: डीजल टैंकर और Rolls Royce घोस्ट मॉडल कार की जोरदार टक्कर, दो लोगों की मौत; कार पूरी तरह जलकर हुई राख

दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर नूंह के नगीना थाना क्षेत्र में एक ही लेन पर विपरीत दिशा से आ रहे डीजल टैंकर ने सोहना से दौसा की ओर जा रही सुपर लग्जरी कार (रोल्स रायस कंपनी का घोस्ट मॉडल Rolls Royce Ghost Models Car) में टक्कर मार दी। मंगलवार दोपहर करीब दो बजे हुए हादसे में टैंकर चालक और सह चालक की मौके पर ही मौत हो गई।

By Jagran NewsEdited By: GeetarjunUpdated: Tue, 22 Aug 2023 07:04 PM (IST)
Hero Image
डीजल टैंकर और Rolls Royce घोस्ट मॉडल कार की जोरदार टक्कर, दो लोगों की मौत

नूंह, जागरण संवाददाता। दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर नूंह के नगीना थाना क्षेत्र में एक ही लेन पर विपरीत दिशा से आ रहे डीजल टैंकर ने सोहना से दौसा की ओर जा रही सुपर लग्जरी कार (रोल्स रायस कंपनी का घोस्ट मॉडल, Rolls Royce Ghost Models Car) में टक्कर मार दी। मंगलवार दोपहर करीब दो बजे हुए हादसे में टैंकर चालक और सह चालक की मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं, टक्कर के बाद बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुई कार में आग लग गई। कार सवार लोगों के परिचित दूसरी कार में थे, उन्होंने कार में पूरी तरह आग लगने से पहले उसमें सवार महिला और दो लोगों को निकाल गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया है। तीनों की हालत गंभीर बताई जा रही है। नगीना थाना पुलिस घटना की जांच कर रही है।

डीजल लेकर जा रहा था टैंकर

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, राजस्थान के अलवर के रहने वाले रामप्रीत और कुलदीप एनएचएआई में लगे एक ट्रांसपोर्ट कंपनी का टैंकर चलाते थे। दोनों डीजल भरकर साइट पर लगे जेनसेटों तक पहुंचाने के लिए टैंकर ले जा रहे थे।

विपरीत दिशा में ले जा रहे थे टैंकर

कट दूर होने के चलते रामप्रीत विपरीत दिशा में टैंकर लेकर जा रहा था। तभी सोहना की ओर से आ रही कार और टैंकर की टक्कर हो गई। दोनों वाहनों की गति अधिक होने के वजह से टक्कर होने के बाद टैंकर पलट गया और कार भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

कार सवार लोग गंभीर रूप से हुए घायल

टैंकर चालक रामप्रीत और सह चालक कुलदीप की मौके पर ही मौत हो गई। कार में सवार दिल्ली के रहने वाले विकास और चंडीगढ़ की रहने वाली दिव्या और तसबीर गंभीर रूप से घायल हो गई।

दूसरी कार में आ रहे अपनों ने बचाया

कार में आग भी लग चुकी थी, लेकिन पीछे से दूसरी कार में आ रहे विकास के दोस्तों ने तीनों को निकाला और अपनी कार में डाल गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल के लिए चल दिए। अस्पताल के आईसीयू में तीनों को रखा गया है। सभी की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है।

घायलों की पूरी जानकारी नहीं

आग लगने से कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। नगीना थाना प्रभारी रतन सिंह ने बताया दोनों मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम करवाने के लिए जिला अस्पताल मांड़ीखेडा पहुंचाया। उनके स्वजन को सूचना दे दी गई है। वहीं, कार में सवार घायलों के बारे में अभी पूरी जानकारी नहीं मिल पाई। पुलिस की एक टीम गुरुग्राम भेजी गई है।

पानी का टैंकर आने से पहले ही जल गई कार

कार सवार लोगों को उनके साथियों ने उतारा। उसके तुरंत बाद ही कार में जबरदस्त आग लग गई। एनएचएआई के अधिकारियों ने पानी का टैंकर मंगवाया था, लेकिन इन टैंकर के पहुंचने से पहले ही करोड़ों की गाड़ी जल चुकी थी।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर