Move to Jagran APP

Nuh Accident: गुरुग्राम-अलवर हाइवे पर डंपर और कार की भिड़ंत, दिल्ली के तीन युवकों की मौत

गुरुग्राम-अलवर राजमार्ग पर रविवार को दर्दनाक हादसा हो गया। दुर्घटना में तीन युवकों की मौत हो गई। यहां एक डंपर और कार की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। इसमें कार में सवार तीन युवकों की मौत हो गयी। हादसे में मरने वाले तीनों युवक आपस में दोस्त थे। मृतक रोहन और नितिन दिल्ली के सुल्तानपुरी के और जितेंद्र सोनीपत का रहने वाला था।

By Jagran News Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Sun, 21 Jul 2024 10:05 AM (IST)
Hero Image
फिरोजपुर झिरका के नसीरबास गांव के पास हादसा हुआ। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

संवाद सहयोगी , फिरोजपुर झिरका। गुरुग्राम-अलवर राज मार्ग पर रविवार अल सुबह फिरोजपुर झिरका थानांर्तगत गांव नसीरबास के पास आमने -सामने से डंपर व कार में भिंड़त हो गई है। जिससे कार के परखच्चे उड़ गए।

कार में सवार तीन युवक रोहन, नितिन दिल्ली तथा जितेंद्र सोनीपत की घटना स्थल पर मौत हो गई। मरने वाले युवा एक ही कंपनी में काम करते थे। तीनों दोस्त कार में सवार होकर रोहन के गांव चिड़वई जिला अलवर जा रहे थे। दुर्घटना के बाद वहां भीड़ एकत्रित हो गई, घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तीनों को अस्पताल भिजवाया है। पुलिस ने केस दर्ज मामले की जांच शुरू कर दी है। घटना के बाद डंपर चालक मौके से फरार हो गया था। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रोहन 22 वर्ष निवासी डी-1/195 सुन्तानपुरी दिल्ली, नितिन पुत्र दिलीप सिंह उम्र 21 वर्ष निवासी डी-/164 सुल्तानपुरी दिल्ली तथा जितेंद्र पुत्र राजिंद्र सिंह उम्र 34 वर्ष निवासी सोनीपत, हरियाणा आपस में अच्छे दोस्त हैं।

सभी जा रहे थे अलवर

रविवार को प्रात: ये सभी कार से रोहन के पैतृक गांव चिड़वई जिला अलवर के लिए जा रहे थे। गुरुग्राम- अलवर राजमार्ग पर फिरोजपुर झिरका के गांव नसीरबास के पास पहुंचने पर रविवार को प्रात: लगभग साढे चार बजे डंपर व कार की भिडंत हो गई।

डंपर फिरोजपुर झिरका की ओर से तेज गति से बडकली की ओर जा रहा था। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए, जिस कारण तेज धमाका हुआ। धमाका की आवाज सुनकर सैकडों ग्रामीण दुघर्टनास्थल पर पहुंच गए। उन्होंने तुरंत इसकी सूचना डायल नंबर 112 के साथ-साथ फिरोजपुर झिरका थाना प्रभारी अमन सिंह को दी।

सूचना मिलने पर थाना प्रभारी अमन सिंह, पुलिस चौकी सिटी प्रभारी मुनिपाल, उप निरीक्षक कल्लू खां तथा ईआरवी का स्टाफ भी दुघर्टना स्थल पर पहुंच गया। उन्होंने दुघर्टना में मरने वाले तीनों युवकों रोहन, नितिन एवं जितेंद्र के शवों को जिला अस्पताल मांड़ीखेडा की मोर्चरी में रखवाने के साथ-साथ इनके परिजनों को सूचना दी।

डंपर चालक के विरुद्ध मामला दर्ज करने के साथ-साथ इस डंपर को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। दुघर्टना में मरने वाले तीनों युवकों के शवों को पंचनामा करवाकर शव उनके स्वजन को सौंप दिए हैं। डंपर चालक को शीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा।

-अमन सिंह, थाना प्रभारी, फिरोजपुर झिरका।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।