Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ससुर ने किया बहू का रेप, बेटे से तलाक दिलाने की धमकी देकर हवस का बनाया शिकार; प्रेग्नेंट हुई महिला

हरियाणा के नूंह में ससुर ने बेटे से तलाक दिलाने की धमकी देकर बहू के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया है। आरोपी ससुर बीच-बीच में भी उसके साथ रेप करता रहा। इस दौरान वह पांच महीने की गर्भवती भी हो गई। आए दिन उनकी इन हरकतों के चलते वह परेशान होकर अपने मायके चली गई और मायके वालों से आपबीती बताई।

By Satyendra SinghEdited By: Shyamji TiwariUpdated: Fri, 27 Oct 2023 04:47 PM (IST)
Hero Image
हरियाणा के नूंह में ससुर ने किया बहू का रेप

संवाद सहयोगी, तावडू। खंड के एक निकटवर्ती गांव में बेटे से जबरन तलाक दिलाने की धमकी देकर ससुर द्वारा बहू के साथ रेप करने का मामला सामने आया है। सदर थाना पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर आरोपित ससुर के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

शादी के बाद से गंदी नजर से देखता ससुर

पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि वर्ष 2020 में उनकी शादी पूरे मुस्लिम रीति रिवाज के अनुसार, हुई थी। शादी के बाद से ही उनका ससुर उन पर गंदी नजर रख रहा था। शुरू से ही वह घर के अंदर उनके साथ अश्लील इशारे व हरकतें करता रहा।

बेटे से तलाक दिलाने की दी धमकी 

जब उन्होंने अपने पति से इसकी शिकायत की तो उन्होंने भी घरेलू मामला होने के कारण उसे टाल दिया। 16 अप्रैल की सायं वह प्लाट में पशुओं को चारा डालने गई थी। इसी दौरान उनका ससुर भी उनके पीछे-पीछे आ गया और उन्हें धमकी दी कि या तो जैसा मैं कहता हूं, वैसा करो नहीं तो अपने बेटे से तुम्हें तलाक दिला कर तुम्हारी जिंदगी बर्बाद कर दूंगा।

रेप के बाद गर्भवती हो गई बहू

ससुर जबरन प्लाट में बने एक कोठड़े में उसे ले गया, जहां उसके साथ मर्जी के विरुद्ध दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। उसके बाद वह बीच-बीच में भी उसके साथ रेप करता रहा। इस दौरान वह पांच महीने की गर्भवती भी हो गई। आए दिन उनकी इन हरकतों के चलते वह परेशान होकर अपने मायके चली गई। जब मायके वालों को सारी बात बताई तो उन्होंने कहा कि इस पर कार्रवाई होनी चाहिए।

यह भी पढ़ें- Mewat News: दहेज में ट्रैक्टर और दो लाख न मिलने पर पत्नी और बेटी को छोड़ा, अप्राकृतिक दुष्कर्म करने का भी लगाया आरोप

उसके बाद पुलिस को लिखित शिकायत दी। वहीं मामले को लेकर महिला जांच अधिकारी उप निरीक्षक मंजू देवी का कहना है कि पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपित की गिरफ्तारी के लिए दो बार दबिश दी जा चुकी है, जल्द ही आरोपित पुलिस की गिरफ्त में होगा।

यह भी पढ़ें- Mewat: महिला की DP और अश्लील वीडियो, फेसबुक पर पुराने सिक्के खरीदने का विज्ञापन... ठगी के ये तरीके आपको कर देंगे हैरान