Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Firozpur Jhirka Chunav Result: कांग्रेस के मामन खान और भाजपा के नसीम अहमद के बीच मुकाबला दिलचस्प, यहां मिलेगा हर अपडेट

Firozpur Jhirka Election Result फिरोजपुर झिरका विधानसभा सीट पर कांग्रेस के मामन खान भाजपा के नसीम अहमद और इनेलो के हबीब खान के बीच मुकाबला दिलचस्प है। चुनावी नतीजे के लिए मतों की गिनती मंगलवार (8 अक्तूबर) सुबह आठ बजे से शुरू होगी। मंगलवार दोपहर तक चुनावी नतीजे साफ हो जाएंगे। फिरोजपुर झिरका में इस बार 73 .13 प्रतिशत मतदान हुआ।

By Jagran News Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Mon, 07 Oct 2024 04:07 PM (IST)
Hero Image
फिरोजपुर झिरका विधानसभा सीट का नतीजा मंगलवार को आएगा।

जागरण संवाददाता, मेवात। Haryana Vidhan Sabha Chunav Result News : फिरोजपुर झिरका विधानसभा सीट पर कांग्रेस के मामन खान, भाजपा के नसीम अहमद और इनेलो के हबीब खान के बीच मुकाबला दिलचस्प है। चुनावी नतीजे के लिए मतों की गिनती मंगलवार (8 अक्तूबर) सुबह आठ बजे से शुरू होगी। मंगलवार दोपहर तक चुनावी नतीजे साफ हो जाएंगे।

फिरोजपुर झिरका सहित हरियाणा की कुल 90 सीटों पर पांच अक्टूबर को मतदान हुआ था। फिरोजपुर झिरका में पुरुषों का मतदान 73.01 प्रतिशत रहा, जबकि महिलाओं का मतदान 73.25 प्रतिशत रहा। विधानसभा सीट पर कुल मतदाता 247350 मतदाओं की संख्या है। इस बार 73 .13 प्रतिशत मतदान दर्ज किया गया।

नूंह जिले की तीनों सीटों पर जीतेगी कांग्रेस- मामन खान

नतीजे से पहले दैनिक जागरण से बातचीत के दौराना मामन खान ने कहा क्षेत्र के सांप्रदायिक सौहार्द को पहले से और अधिक प्रगाढ़ किया जाएगा। शहरी एवं ग्रामीण व्यक्तियों के साथ मिलकर क्षेत्र के विकास का खाका तैयार करवाकर उसे क्रियान्वित किया जाएगा। उन्होंने कहा इसमें कोई शक नहीं है कि नूंह जिला की तीनों सीटों पर कांग्रेस प्रत्याशियों की विजय होगी और प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की सरकार पूर्ण बहुमत के साथ बनेगी।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें