Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बुलडोजर से बरसाए नोट, खूब वायरल हो रहा VIDEO; हबीब खान ने खुलेआम उड़ाई आचार संहिता की धज्जियां

Haryana Election हरियाणा के नूंह में फिरोजपुर झिरका विधानसभा क्षेत्र में इनेलो प्रत्याशी हबीब खान के काफिले में बुल्डोजर से नोट बरसाए जा रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब प्रसारित हो रहा है। इस मामले को लेकर इनेलो प्रत्याशी हबीब खान और फिरोजपुर झिरका की रिटर्निंग अधिकारी डॉ. चिनार से संपर्क करने की कोशिश की गई लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया।

By Mohd Haroon Edited By: Kapil Kumar Updated: Thu, 03 Oct 2024 10:01 PM (IST)
Hero Image
हरियाणा के नूंह में बुलडोजर से नोट बरसाए गए। जागरण फोटो

जागरण संवाददाता, नूंह। Haryana Election 2024 हरियाणा के नूंह में फिरोजपुर झिरका विधानसभा चुनाव क्षेत्र में आचार संहिता की खुलेआम धज्जियां उड़ाई जा रही है। बुल्डोजर पर सवार एक प्रत्याशी के समर्थक खुशी में नोटों को हवा में उड़ा रहे हैं। इन नोटों को उसी के साथ चल रही भीड़ उठाने में लगी हुई है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

बताया गया है कि यह वीडियो फिरोजपुर झिरका के इनेलो प्रत्याशी हबीब खान के प्रचार के दौरान का है। पार्टी प्रत्याशी हबीब खान भी काफिले में दिखाई दे रहा है। यह वीडियो दो दिन पहले का नगीना गांव को बताया गया है।

चुनाव में बुलडोजर का जमकर हो रहा इस्तेमाल 

बता दें कि एक तरफ जहां बुल्डजोर को खोफ घरों को तोड़ने के लिए किया जाता है। उसी बुल्डोजर का इस्तेमाल इस चुनाव में जमकर हो रहा है। पूरे चुनाव प्रचार के दौरान प्रत्याशियों के रोड शो में बुल्डोजर ये फूल बरसाने का काम हुआ है। लेकिन अब एक वीडियो बुल्डोजर से नोट बरसाने का वायरल हो रहा है। जिसे लेकर चर्चाएं आम हो रही है।

आचार संहिता की खुले आम धज्जियां उड़ाई

लोगों का कहना है कि प्रत्याशियों के समर्थक आचार संहिता के नियमों की उल्लंघना कर रहे हैं। लेकिन आयोग सुस्त बैठा है। इस मामले को लेकर इनेलो प्रत्याशी हबीब खान के नंबर पर संपर्क किया गया। लेकिन उसके किसी कार्यकर्ता ने फोन उठाया, उन्होंने बताया कि नेता ही जन संपर्क में व्यस्त है।

यह भी पढ़ें- हरियाणा में वोटिंग से पहले BJP के बाद AAP को लगा झटका, इस सीट के प्रत्याशी भी कांग्रेस में हुए शामिल

इस मामले को लेकर कई बार फिरोजपुर झिरका की रिर्टनिंग अधिकारी डॉ. चिनार से को फोन किया गया, उन्होंने भी फोन नहीं उठाया।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें