Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rolls-Royce Accident Case: कुबेर के निदेशक विकास मालू की बढ़ सकती है मुश्किलें, पुलिस ने जारी किया नोटिस

हरियाणा के नूंह में रोल्स रायल दुर्घटना के मामले में कुबेर ग्रुप के निदेशक विकास मालू की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। नूंह पुलिस ने गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में जाकर विकास मालू को नोटिस जारी किया है। रोल्स रायल गाड़ी ने एक टैंकर को टक्कर मार दी थी जिससे दो लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में तीन घायल हो गए थे।

By Jagran NewsEdited By: Shyamji TiwariUpdated: Sun, 27 Aug 2023 03:47 PM (IST)
Hero Image
कुबेर के निदेशक से विकास मालू की बढ़ सकती है मुश्किलें

नूंह, जागरण संवाददाता। दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर नूंह के नगीना क्षेत्र में रोल्स रायल (फैंटम माडल) द्वारा डीजल टैंकर में टक्कर मारने के मामले में कुबेर समूह के निदेशक विकास मालू को पुलिस की ओर से नोटिस दिया गया है। फैंटम उनकी कंपनी की बार बताई जा रही है। हादसे के वक्त वह कार में सवार थे और घायल हुए थे।

हात में लगी है गंभीर चोट

उनका इलाज गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल चला रहा है। हाथ में गंभीर चोट लगी है। मामले के जांच अधिकारी अशोक कुमार ने मेदांता जाकर उनके स्वजन को शनिवार शाम नोटिस दिया है। बहुचर्चित हादसे की जांच पुलिस पुलिस अधीक्षक नरेंद्र बिजारणियां ने क्राइम ब्रांच नूंह के प्रभारी को दी है। रविवार को नगीना थाने से फाइल क्राइम ब्रांच को सौंप दी गई।

22 अगस्त को हुई थी दुर्घटना

पुलिस घटना को लेकर एनएचएआई के अधिकारियों को भी नोटिस देने की तैयारी कर रही है। बता दें कि दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस- वे पर स्थित गांव उमरी के पास 22 अगस्त को हुई राल्स रायल कार व डीजल के टैंकर जबरदस्त टक्कर हो गई थी। पुलिस की जांच में सामने आया कि एक्सप्रेस-वे की साइट पर काम हो रहा था और टैंकर यू टर्न ले रहा था।

तभी सोहना से जयपुर की ओर जा रही करीब दो सौ किलोमीटर प्रति घंटे की गति से आ रही फैंटम ने टैंकर के अगले पहिए में टक्कर मार दी थी। हादसे में टैंकर पलट गया था और उसके चालक तथा यह चालक की घटनास्थल पर मौत हो गई थी। कार चालक तसबीर और कार में पीछे बैठे विकास मालू और दिव्या नाम की महिला घायल हुई थी। उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

हादसे के बाद कार में लग कई आग

बताया जा रहा है कि इनकी गाड़ी के साथ कई गाडिय़ों का काफिला चल रहा था। जिसमें कई लग्जरी गाड़ी शामिल थी। सभी में विकास के जानकार की थे। हादसे के बाद कार में आग लगी थी, लेकिन पूरी तरह से गाड़ी चपेट में आती इसके पहले पीछे से आए लोगों ने तीनों को बाहर निकाल लिया था। पुलिस ने फैंटम चालक के विरुद्ध मामला दर्ज किया था। जांच के बाद पुलिस ने विकास मालू को जांच में शामिल होने के लिए नोटिस भेजा है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर