Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana Election: 'कांग्रेस चुनाव जीती तो नूंह छोड़ना होगा', मामन खान ने किसको दी चेतावनी?

Haryana Election 2024 कांग्रेस के प्रत्याशी मामन खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में मामन खान कहते सुनाई दे रहे हैं कि चुनाव जीतने के बाद नूंह के दंगों में उनके लोगों को परेशान करने वालों को देख लेंगे। साथ ही नूंह छोड़ने की धमकी भी दे रहे हैं। पढ़िए पूरा मामला क्या है?

By Mohd Haroon Edited By: Kapil Kumar Updated: Tue, 24 Sep 2024 07:20 PM (IST)
Hero Image
कांग्रेस के प्रत्याशी मामन खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, नूंह। Haryana Election 2024 जैसे -जैसे चुनाव प्रचार में तेजी आ रही है तो नेताओं के बोल भी बिगड़ने लगे हैं। फिरोजपुर झिरका से कांग्रेस के प्रत्याशी मामन खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह चुनाव जीतने के बाद नूंह के दंगों में उनके लोगों को परेशान करने वालों को देख लेने व नूंह छोड़ने की धमकी दे रहा है।

यह वीडियाे फिरोजपुर झिरका विधानसभा के घाटा गांव की बताई गई। मामन खान लोगों को संबोधित करते हुए कह रहे कि नूंह दंगे के दौरान उनके लोगों को तंग किया गया है। जिसके बारे में उन्हें तंग करने वाले व्यक्तियों के बारे में पूरे तौर पता है। ऐसे लोगों को चुनाव जीतकर सरकार आने पर निपटा दिया जाएगा।

धमकी भरे वीडियो की हर तरफ चर्चाएं

कांग्रेस प्रत्याशी के धमकी भरे वीडियो की चारों तरफ चर्चाएं हैं। भाजपा ने वीडियो का मामला प्रशासन के संज्ञान में भेज दिया है। भाजपा के जिला अध्यक्ष नरेंद्र पटेल का कहना है कि मामन खान हार सामने देख डर गया है। इसलिए माहौल फिर से खराब करने की काेशिश करके गलत ब्यानबाजी करने पर तुला हुआ है। ताकि क्षेत्र में माहौल को खराब किया जा सके। लेकिन इस बार जनता मामन खान के बहकावे में आने वाली नहीं। अब देखना यह है कि प्रशासन इस मामले में क्या संज्ञान लेता है।

यह भी पढ़ें- 'युवा बेरोजगार, किसान परेशान', कांग्रेस प्रत्याशी भूषण डोगरा बोले- भाजपा की करनी और कथनी में बड़ा अंतर

माखन खान पर लगे थे दंगा भड़काने के आरोप

वहीं, दूसरी तरफ कांग्रेस प्रत्याशी ने मामन खान ने कहा कि उनके बयान का गलत अर्थ निकाला जा रहा है। उन्होंने कहा कि लोग बेवजह तंग किए गए थे। विदित रहे कि मामन खान के विरुद्ध नूंह दंगा भड़काने के आरोप लगे थे। जिसमें उसके विरुद्ध चार प्राथमिकी दर्ज हैं।

यह भी पढ़ें- Kumari Selja Interview: 'मेरी रगों में कांग्रेस का खून', BJP के ऑफर पर सैलजा का जवाब; CM पद की दावेदारी पर भी बोलीं सांसद