Move to Jagran APP

Nuh Crime: पत्नी से सुलह करने पहुंचा पति, सालों ने पीटकर जीजा को मार डाला; पुलिस ने दर्ज किया हत्या का मुकदमा

एक साल से पत्नी से चल रहे विवाद को सुलझाने ससुराल आए युवक की उसके सालों और ससुराल के अन्य लोगों ने पीटकर हत्या कर दी। युवक के भाई का आरोप है कि हत्या करने में उसके भाई की पत्नी भी शामिल थी। घटना 17 नवंबर की सुबह हुई थी। सूचना पाकर युवक के स्वजन उसकी ससुराल पहुंचे और पुलिस को सूचना दी।

By Satyendra SinghEdited By: GeetarjunUpdated: Mon, 20 Nov 2023 05:56 PM (IST)
Hero Image
नूंह में पत्ती को लेने पहुंचे शख्स को ससुराल वालों ने पीट-पीटकर मार डाला।

जागरण संवाददाता, नूंह। एक साल से पत्नी से चल रहे विवाद को सुलझाने ससुराल आए युवक की उसके सालों और ससुराल के अन्य लोगों ने पीटकर हत्या कर दी। युवक के भाई का आरोप है कि हत्या करने में उसके भाई की पत्नी भी शामिल थी। घटना 17 नवंबर की सुबह हुई थी।

सूचना पाकर युवक के स्वजन उसकी ससुराल पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद स्वजन को दे दिया और रविवार रात युवक की पत्नी, उसके भाइयों और अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

एक साल से मायके में रह रही थी महिला

नूंह के गांव जयसिंहपुर के रहने वाले बिलाल के बड़े भाई जमील ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके छोटे भाई बिलाल(22) की शादी करीब तीन साल पहले गांव सिंगार में रहने वाले याकूब की बेटी नजराना के साथ हुई थी। बिलाल और नजराना में किसी बात को लेकर झगड़ा चल रहा था। इसके चलते वह करीब एक साल से अपने मायके में रह रही थी।

पत्नी लेने को पहुंचे, घर गई मौत की सूचना

15 नवंबर को बिलाल नजराना को लेने सिंगार गांव गया था। घर से यह कहकर बिलाल गए थे कि दो दिन वह ससुराल में रहेंगे। 17 नवंबर की सुबह करीब पांच बजे बिलाल की मौत की खबर घर पहुंची। मौत की खबर लगते ही पूरे परिवार में मातम पसर गया।

ससुराल पहुंचे गांववाले

इसके बाद गांव के लोगों के साथ जमील बिलाल की ससुराल पहुंचे और बिलाल को मृत अवस्था में देख पुलिस को शिकायत दी। उन्होंने बताया कि सलीम, याकूब, नजराना, खुर्शीदन और रमजान ने उनके भाई बिलाल के साथ मारपीट की, जिससे उसकी मौत हो गई। सिर तथा शरीर के अन्य हिस्सों में चोट के निशान पाए गए।

ये भी पढ़ें- हरियाणा के नूंह में दलित महिलाओं पर पथराव: पुलिस ने 3 किशोर को पकड़ा, पंचायत में पहले माहौल गरमाया; फिर हुए शांत

बिछौर थाना प्रभारी मलखान सिंह ने बताया कि शिकायत के आधार पर पांच आरोपितों के विरुद्ध हत्या सहित मारपीट की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट अभी आई नहीं है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार भी कर लिया जाएगा।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।