Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Nuh News: लड़की से अभद्र व्यवहार करने पर युवक को मिली तालिबानी सजा, पेड़ से उल्टा टांगकर पीटा; सिर के बाल काटे

नूंह के तावड़ू क्षेत्र से अमानवीय घटना सामने आई है। यहां एक युवक को ग्रामीणों ने तालिबानी सजा दी है। ग्रामीणों ने युवक के सिर के बाल भी काट दिए। उन्होंने युवक पर लड़की से अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगाया है। ग्रामीणों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दी। मामले में 10 लोगों के विरुद्ध केस दर्ज किया गया है।

By Mohd Haroon Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Sat, 24 Aug 2024 01:39 PM (IST)
Hero Image
लड़की को छेड़ने के आरोप में युवक को पेड़ से उल्टा लटका कर कोड़े मारता एक युवक। सौ. सोशल मीडिया

संवाद सहयोगी, तावड़ू। निकटवर्ती सूंध गांव में लड़की से छेड़छाड़ और वीडियो बनाने का आरोप लगाकर एक युवक को रस्सी के सहारे पेड़ से बांध उल्टा लटकाते हुए बाल काटने व मारपीट कर तालिबानी सजा देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

पेड़ से उल्टा लटका कर मारपीट करने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ। भीड़ एकत्रित होने पर करीबियों ने किसी तरह युवक को पेड़ से खोलकर अस्पताल पहुंचाया। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में दस नामजद आरोपितों के विरुद्ध केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

रास्ते में कोल्ड ड्रिंक पीने रुका था युवक

गांव डालाबास के रहने वाले हाशिम ने बताया कि वह बीते बुधवार को शाम करीब चार बजे के बाइक पर सवार होकर सुंन्ध होते हुए रिश्तेदार से मिलकर घर लौट रहा था। जेब में 70 हजार रुपये की नकदी थी।

रास्ते में एक दुकान पर कोल्ड ड्रिंक पीने के लिए रुका। जहां कुछ युवकों की नजर उनके रुपयों पर पड़ी। जिन्होंने रास्ते में घेर मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान रास्ते में रुके राहगीरों ने मारपीट का कारण पूछा तो हमलावरों ने अपना अपराध छुपाने के लिए पीड़ित पर लड़की छेड़ने का आरोप लगाया।

लात-घूसों से जमकर पीटा फिर बाल काटे

इसके बाद हमलावर युवक को उठाकर एक मकान के सामने पेड़ के पास ले गए। जहां एक रस्सी के सहारे युवक को पेड़ से बांधकर उल्टा लटका दिया। फिर लात व घूसों से जमकर पिटाई की, सिर के बाल काट दिए। शरीर पर भी कई जगह जख्म हो गए।

मौके पर एकत्रित ग्रामीणों की भीड़ के सामने भी मारपीट कर अपमानित किया। वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दी गई। घटना की सूचना पाकर पीड़ित के स्वजन भी पहुंच गए। जिन्होंने किसी तरह युवक को हमलावरों से बचाकर अस्पताल में पहुंचाया।

हाशिम ने इस संदर्भ में पुलिस को शिकायत दर्ज कराई। सदर थाना पुलिस ने आरोपित रहीस,आसिफ,सफी, शौकत,नासिर,लक्खा,सलमान इसराइल,ताहिर और जमशेद के विरुद्ध केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।