Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana Election: पुन्हाना में कांग्रेस और निर्दलीय प्रत्याशी के समर्थकों के बीच झड़प, जमकर चले लाठी-डंडे

हरियाणा विधानसभा चुनाव के दौरान मेवात के पुन्हाना से राजनीतिक झड़प की खबर सामने आई है। शनिवार दोपहर करीब दो बजे मतदान को लेकर पुन्हाना विधानसभा के गांव गुलालता व ख्वाजलीका में कांग्रेस प्रत्याशी मोहम्मद इलियास व निर्दलीय प्रत्याशी रहीशा खान के समर्थकों के बीच झड़प हो गई। इस झड़प में कई लोग घायल हो गए हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रण में कर लिया है।

By Pooja Tripathi Edited By: Pooja Tripathi Updated: Sat, 05 Oct 2024 05:50 PM (IST)
Hero Image
एक दूसरे पर पथराव करते और भागते पार्टियों के समर्थक। वीडियो ग्रैब

संवाद सहयोगी, पुन्हाना। हरियाणा में विधानसभा चुनाव चल रहा है। अब तक मेवात में 45 प्रतिशत तक मतदान रिकॉर्ड किया गया है। वहीं मेवात के पुन्हाना से राजनीतिक झड़प की खबर भी सामने आई है। 

शनिवार दोपहर करीब दो बजे मतदान को लेकर पुन्हाना विधानसभा के गांव गुलालता व ख्वाजलीका में कांग्रेस प्रत्याशी मोहम्मद इलियास व निर्दलीय प्रत्याशी रहीशा खान के समर्थकों के बीच झगड़ा हो गया।

ख्वाजलीका में चले लाठी-डंडे

इस बीच जहां गुलालता गांव में पथराव हुआ वहीं ख्वाजलीका गांव में लाठी-डंडे भी चले। जिसमें ख्वाजलीका गांव के आरिफ का लाठी लगने से सिर फूट गया। जिसको इलाज के लिए मांडीखेड़ा अस्पताल ले जाया गया।

वहीं गुलालता गांव में कोई घायल नहीं हुआ है। झगडे़ की सूचना पाकर पुलिस प्रशासन मौके पर दल-बल के साथ पहुंच गया और झगड़े को शांत कराने के साथ ही मतदान शुरू कराया। दोनों गांवों के झगड़े का वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें