Move to Jagran APP

Nuh Crime: पुलिस बन बदमाशों ने किया 12वीं के छात्र का अपहरण, जमीन पर पटक कर मारा; मामा की शिकायत पर एक्शन में आए अफसर

Kidnapped Case हरियाणा के नूंह में एक 12वीं के छात्र का अपहरण कर लिया गया। आरोपित पुलिस बनकर आए थे और आसानी से छात्र का अपहरण करके ले गए। उधर घटना की जानकारी लगने पर पीड़ित परिजनों ने पुलिस से मामले की शिकायत की है। पुलिस ने इस मामले में हर एंगल से जांच शुरू कर दी है। जानिए आखिर पूरा मामला क्या है?

By Jagran News Edited By: Kapil Kumar Updated: Fri, 19 Jul 2024 10:18 AM (IST)
Hero Image
हरियाणा के नूंह में एक 12वीं के छात्र का अपहरण कर लिया गया। सांकेतिक तस्वीर

जागरण संवाददाता, नूंह। Student Kidnapped सीआईए पुलिस बनकर बोलेरो कार में सवार होकर आए चार-पांच बदमाशों ने एक छात्र का अपहरण कर लिया। 

बताया गया कि बदमाशों ने जिले के फिरोजपुर झिरका शहर में पीडी स्कूल से बाइक पर सवार होकर घर आ रहे 12वीं कक्षा के छात्र सरफराज का रास्ते से अपहरण किया है। अपहरण करने वाले 16 वर्षीय छात्र सरफराज को बोलेरो कार में पटक कर ले गए। साथ ही उसकी बाइक को भी अपने साथ ले गए।

यह घटना गुरुवार करीब पौने दो बजे की बताई गई है। छात्र सरफराज अपने मामा वार्ड नंबर एक के रहने वाले मंजूर के पास बचपन से ही रहता था। सरफराज मूल रूप से राजस्थान के खोह थाना क्षेत्र के गांव काबा का बास का रहने वाला है।

24 घंटे बाद भी नहीं लगा छात्र का सुराग

उधर, स्वजन को सूचना मिलने के बाद इस मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। Nuh Police ने केस दर्ज कर अपहरण किए गए छात्र की तलाश शुरू कर दी गई है। लेकिन 24 घंटे बाद भी अभी तक अपहरण किए गए छात्र का कोई सुराग नहीं लगा है।

अपहरण किए गए छात्र के मामा मंजूर ने बताया कि उनका भांजा सरफराज बचपन से ही उनके पास रहता है। वह रोजाना शहर के पीडी स्कूल में पढ़ने के लिए बाइक से जाता है। अपनी बाइक को स्कूल से कुछ दूरी पर भूरू नामक व्यक्ति के घर खड़ी करके स्कूल जाता है।

आरोपितों ने छात्र को पटक कर मारा

बताया कि गुरुवार को करीब 1:30 बजे स्कूल की छुट्टी हुई थी। छुट्टी होने के बाद वह भूरू के घर से बाइक लेकर वार्ड नंबर एक अपने घर आ रहा था तभी बोलेरो में सवार चार-पांच व्यक्ति पुलिस बनकर आए, उन्होंने छात्र सरफराज को खींचकर अपनी बोलेरो कार में पटक लिया और उनमें से एक व्यक्ति बाइक को लेकर चला गया।

यह भी पढ़ें- UP News: भाजपा विधायक ने कहा, पांच करोड़ में दिया गया मेरी हत्या का ठेका, आरोपी ने किया पलटवार

वहां पर मौजूद भूरू ने जब बच्चे को पटकने का कारण पूछा तो बोलरो में सवार लोगों ने बताया कि वह सीआईए पुलिस फिरोजपुर झिरका से आए हैं। इस छात्रा से कुछ पूछताछ करनी है। इसलिए भूरू भी ज्यादा विरोध नहीं कर पाया। भूरू ने इसकी सूचना छात्र के मामा मंजूर को दी।

पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने दर्ज किया केस

इसके बाद मंजूर अपने भांजे की तलाश में सीआईए पुलिस फिरोजपुर गए, वहां जाकर उन्होंने पूछताछ की तो सीआईए पुलिस ने ऐसी किसी भी घटना से इनकार किया। इस घटना को लेकर मंजूर ने फिरोजपुर झिरका पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- 'मुझसे शादी करोगी', बस ये बात सुन युवती ने युवक के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा; जानें पूरा मामला

पुलिस हर एंगल से कर रही है जांच

अपहरण की इस घटना के 24 घंटे बाद भी पुलिस को कोई सुराग नहीं लग पाया है। फिरोजपुर झिरका के डीएसपी कप्तान सिंह से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि यह घटना हुई है। पुलिस घटना से संबंधित जांच में लगी हुई है। उन्होंने कहा कि पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है और तार जोड़ने में लगी हुई है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।