Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Nuh Violence: नूंह हिंसा मामले में तीन और आरोपी गिरफ्तार, कुल संख्या 221 हुई; आज भी बंद रहेगी इंटरनेट सेवा

गिरफ्तार किए गए आरोपितों की संख्या 221 हो गई। 34 संदिग्ध पुलिस हिरासत में हैं। सभी के विरुद्ध साइबर सेल की टीम जांच कर रही है। अधिकतर पर आरोप हैं कि इंटरनेट के विभिन्न प्लेटफार्म पर भड़काऊ वीडियो तथा वाइस मैसेज काल पोस्ट की गई। साइबर क्राइम के मामले 11 एफआइआर में केवल एक आरोपित अफजल की गिरफ्तारी हुई है।

By Jagran NewsEdited By: Mohammad SameerUpdated: Sun, 13 Aug 2023 05:00 AM (IST)
Hero Image
नूंह हिंसा मामले में तीन और आरोपी गिरफ्तार (file photo)

जागरण संवाददाता, नूंह: 31 जुलाई को हुई हिंसा में शामिल युवकों की धरपकड़ एसटीएफ और पुलिस की टीमों की ओर से लगातार जारी है। शनिवार की सुबह पुलिस ने मेवली, खेड़ला, नाई, फिरोजपुर झिरका सहित एक दर्जन से अधिक गांवों में छापेमारी कर 26 युवकों को हिरासत में लिया।

23 युवकों को छोड़ा

पूछताछ के बाद तीन को गिरफ्तार कर 23 युवकों को छोड़ दिया। हिंसा बाद दर्ज हुई 59 एफआइआर में शनिवार देर शाम तक गिरफ्तार किए गए आरोपितों की संख्या 221 हो गई। 34 संदिग्ध पुलिस हिरासत में हैं। सभी के विरुद्ध साइबर सेल की टीम जांच कर रही है।

'30 लोगों को टपकाना', भड़काऊ वीडियो से हिंसा फैलाने वाला आरोपी गिरफ्तार; 110 संदिग्ध हिरासत में

अधिकतर पर आरोप हैं कि इंटरनेट के विभिन्न प्लेटफार्म पर भड़काऊ वीडियो तथा वाइस मैसेज काल पोस्ट की गई। साइबर क्राइम के मामले 11 एफआइआर में केवल एक आरोपित अफजल की गिरफ्तारी हुई है। उसे शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया था। शनिवार को सुबह सात बजे से शाम छह बजे तक कर्फ्यू में छूट रही है। कहीं से किसी तरह की अप्रिय घटना नहीं हुई। इंटरनेट सेवा रविवार को भी बंद रहेगी।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें