Move to Jagran APP

जलाभिषेक यात्रा को लेकर की भड़काऊ टिप्पणी, पुलिस ने वकील पर दर्ज किया केस; अफसरों ने दिए सख्त निर्देश

Haryana के नूंह में Jalabhishek Yatra को लेकर भड़काऊ टिप्पणी करने वाले अधिवक्ता के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई शुरू कर दी। वहीं जलाभिषेक यात्रा को लेकर पुलिस अधिकारी तैयारी में जुटे हुए हैं। पुलिस का कहना है कि अगर कोई भी माहौल बिगाड़ने की कोशिश करेगा तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

By Jagran News Edited By: Kapil Kumar Updated: Mon, 15 Jul 2024 04:13 PM (IST)
Hero Image
हरियाणा में नूंह पुलिस ने वकील के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, नूंह। Haryana के नूंह में Jalabhishek Yatra को लेकर भड़काऊ टिप्पणी किए जाने पर पुलिस ने अधिवक्ता ताहिर के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस इस पूरे मामले में जांच कर रही है।

बता दें कि 22 जुलाई को नूंह में ब्रिज मंडल शोभायात्रा के दौरान मंदिर पर जलाभिषेक किया जाएगा। उधर, पुलिस की इंटरनेट मीडिया पर पैनी नजर है। पुलिस का कहना है कि अगर कोई माहौल बिगाड़ने की कोशिश करेगा तो उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। 

यात्रा को लेकर तैयारी में जुटे हैं अधिकारी

इससे पहले ही पुलिस कार्रवाई को लेकर सख्त आदेश दे चुकी है। वहीं, शोभा यात्रा को लेकर पुलिस तैयारी में जुटी हुई है। पुलिस के आला अधिकारी भी बैठक कर स्थिति का जायजा ले रहे हैं। पुलिस प्रशासन अधिकारी जलाभिषेक यात्रा को लेकर तैयारी में जुटे हुए हैं।

यात्रा में शामिल हो सकते हैं मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी

22 जुलाई को जलाभिषेक यात्रा में मुख्यमंत्री नायब सैनी भी हिस्सा ले सकते हैं। जलाभिषेक यात्रा के संयोजक सुरेंद्र सिंह ने यह जानकारी दी। वहीं, लगभग एक दर्जन हिंदू संगठनों के लोग निमंत्रण देने के लिए चंडीगढ़ में मिले। सीएम ने जलाभिषेक यात्रा में शामिल होने का आश्वासन दिया है। लेकिन प्रशासन के अधिकारियों को अभी तक सूचना नहीं मिली है।

यह भी पढ़ें- www.jagran.com/haryana/panipat-haryana-pari-rani-became-social-media-queen-by-designing-suits-23758802.htmlPari Rani: विदेशों तक छाई हरियाणा की परी रानी, सूट डिजाइन कर ऐसे बन गई सोशल मीडिया क्‍वीन; इंस्‍टा पर हैं लाखों फॉलोअर्स

वहीं, उपायुक्त धीरेंद्र खड़गटा ने कहा कि हमारे पास अभी तक ऐसी कोई सूचना नहीं आई है। सूचना आने पर सूचित किया जाएगा।

यह भी पढ़ें- Haryana News: सरकार सरपंचों और पंचों की तर्ज पर नगर पार्षदों को दे सकती है तोहफा, इस दिन सीएम नायब सैनी ने बुलाई है बैठक

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।