Move to Jagran APP

Nuh Accident: सड़क पर खड़े दो किशोरों को ट्रैक्टर ने मारी टक्कर, दोनों की दर्दनाक मौत

नूंह के फिरोजपुर झिरका में एक दर्दनाक सड़क हादसे में दो किशोरों की मौत हो गई। शनिवार देर शाम को तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने सड़क किनारे खड़े दोनों किशोरों को टक्कर मार दी। हादसे में एक किशोर की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरे ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। पुलिस ने अज्ञात ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Sun, 20 Oct 2024 03:28 PM (IST)
Hero Image
मृतक शाद की फाइल फोटो टोपी वाला, मृतक सेहवान नीचे लाल शर्ट फाइल फोटो।
जागरण संवाददाता, फिरोजपुर झिरका। फिरोजपुर झिरका के साकरस गांव में सड़क के किनारे खडे दो किशोरों को तेज गति से आ रहे ट्रैक्टर ने शनिवार देर शाम को टक्कर मार दी। जिससे दोनों किशोरों की दर्दनाक मौत हो गई। दुघर्टना के बाद ट्रैक्टर चालक अपने ट्रैक्टर को मौके से लेकर भाग गया।

पुलिस ने अज्ञात टैक्टर चालक के विरुद्ध मामला दर्ज करने के साथ- साथ दोनों मृतक किशोरों का जिला अस्पताल में रविवार को पंचनामा करवाकर शव स्वजन को सौंप दिया। इस दुघर्टना के बाद गांव साकरस में मातम पसर गया।

15 और 17 वर्ष है दोनों किशोरों की उम्र

साकरस गांव के अतीक ने थाना फिरोजपुर झिरका में शिकायत दर्ज करवाई है कि उसका भतीजा साद मोहम्मद पुत्र आमीन उम्र 15 वर्ष उसके पडौसी शहवान पुत्र साहून उम्र 17 वर्ष के साथ उसके खेतों के पास बोडीकोठी-पुन्हाना रोड पर सड़क के किनारे खड़े थे। अतीक का कहना है कि वहीं पर उसकी बाइक खड़ी थी।

अतीक का आरोप है कि शनिवार को देर शाम साकरस गांव की ओर से एक ट्रैक्टर ट्रॉली सहित तेज गति से आ रहा था और इस ट्रैक्टर ने बोडीकोठी- पुन्हाना सड़क पर साइड में खडे शाद मोहम्मद एवं शहवान को टक्कर मार दी। इस दुघर्टना में सहवान की दुघर्टनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि गंभीर रूप से घायल शाद मोहम्मद को उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां पर उपचार के दौरान शाद मोहम्मद की भी मौत हो गई।

पुलिस ने पंचनामा करवाकर सौंपा शव

पुलिस ने दुघर्टना में मरने वाले दोनों मृतक किशोरों शाद मोहम्मद एवं शहवान के शवों को शनिवार को जिला अस्पताल मांड़ीखेडा की मोर्चरी में रखवा दिया था। अतीक की शिकायत पर पुलिस ने ट्रैक्टर चालक के विरुद्ध मामला दर्ज करने के बाद रविवार को दोनों मृतक किशोरों के शवों का जिला अस्पताल मांड़ीखेडा में पंचनामा करवाकर स्वजन को सौंप दिया। रविवार को सैकड़ों लोगों ने इन दोनों मृतकों शाद मोहम्मद एवं शहवान के शवों को नम आखों से सुर्पद- ए-खाक किया।

साकरस गांव के अतीक की शिकायत पर अज्ञात ट्रैक्टर चालक के विरुद्ध मामला दर्जकर दुघर्टना में मरने वाले दोनों किशोरों शाद मोहम्मद एवं शहवान के शवों का रविवार को जिला अस्पताल मांड़ीखेडा में पंचनामा करवाकर शव स्वजन को सौंप दिया है। इस ट्रैक्टर चालक का शीघ्र ही पता लगाकर इसे गिरफ्तार किया जाएगा।

- कल्लू खान, सब इंस्पेक्टर एवं जांच अधिकारी, थाना फिरोजपुर झिरका।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।