Move to Jagran APP

Nuh Crime: दबंग पत्नी ने पति को उठवाने और जेल भेजने की दी धमकी, वाट्सऐप मैसेज लेकर थाने पहुंचा शख्स, और फिर...

हरियाणा के नूंह जिले में पत्नी ने पति को ही बदमाशों से उठवाने और फर्जी केस में फंसाने की धमकी दे दी। पीड़ित ने बताया कि उसकी शादी छह साल पहले हुई थी। उसको एक बेटा भी है। दोनों के बीच हमेशा विवाद होता रहता था। फिलहाल पत्नी मायके में रह रही है। पति ने महिला पर अन्य युवक के साथ संबंध होने की बात कही है।

By Satyendra SinghEdited By: Sonu SumanUpdated: Fri, 24 Nov 2023 05:01 PM (IST)
Hero Image
नूंह में पत्नी ने पति को उठवाने की दी धमकी।
जागरण संवाददाता, नूंह। पति-पत्नी के बीच चल रहे आपसी विवाद के चलते एक महिला ने अपने ही पति को वाट्सऐप पर मैसेज भेजकर जान से मारने के साथ ही बदमाशों द्वारा उठवाने और झूठे केस में फंसाने की धमकी देने का मामला सामने आया है। पति की शिकायत पर सिटी चौकी पुलिस ने पत्नी सहित दो के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है।

पुन्हाना के रहने वाले मुबारिक ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि बीते करीब छह साल पहले उनकी शादी मालब गांव की रहने वाली रिजवाना के साथ हुई थी। उनका चार साल का लड़का भी है। पिछले कुछ समय से मेरी पत्नी मेरे साथ लड़ाई-झगड़ा करके अपने मायके में रह रही है। वहां पर वह एक बदमाश किस्म के व्यक्ति के संपर्क में है।

ये भी पढ़ेंः Nuh Crime: पत्नी से सुलह करने पहुंचा पति, सालों ने पीटकर जीजा को मार डाला; पुलिस ने दर्ज किया हत्या का मुकदमा

पति वाट्सऐप का स्क्रीनशॉट लेकर पहुंचा थाना

उसने बताया कि उसके साथ मिलकर रिजवाना ने मुझे वाट्सएऐप पर मैसेज भेजकर जान से मारने, अपहरण कराने तथा झूठे केसों में फंसाकर जेल भिजवाने की धमकी दी। इसका उनके पास स्क्रीनशाट मौजूूद है। वहीं जांच अधिकारी गोविंद प्रसाद ने बताया पति की शिकायत पर पत्नी रिजवाना और सद्दाम के विरुद्ध धमकी देने सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार भी कर लिया जाएगा।

ये भी पढ़ेंः Nuh Crime: स्कूल से घर लौट रही छात्रा का अपहरण करने का प्रयास, हाथों में चाकू मारकर आरोपित हुए फरार

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।