Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मां की डांट के बाद इकलौते लाल ने उठाया खौफनाक कदम, अब घर में पसरा मातम

Palwal Suicide Case हरियाणा के पलवल जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर मां की डांट की वजह से उसके 16 साल के बेटे ने सुसाइड कर लिया। वह अपनी का इकलौता बेटा था। उसके पिता की कई साल पहले मृत्यु हो चुकी है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजन को सौंप दिया।

By Ankur Agnihotri Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Tue, 01 Oct 2024 04:05 PM (IST)
Hero Image
Faridabad News: पढ़ाई के लिए मां की डांट पड़ी भारी। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, पलवल। पढ़ाई के लिए मां की डांट से नाराज होकर 16 वर्षीय इकलौते बेटे ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। शहर थाना पुलिस (Palwal Police) ने मामले में बीएनएस की धारा 194 के तहत कार्रवाई की गई। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के बाद स्वजन को सौंप दिया गया है।

घर में मां और बेटे ही रहते थे

मृतक के मामा अजीत के अनुसार उसकी बहन कश्मीरी शहर की श्याम नगर कालोनी में अपने 16 वर्षीय बेटे रवि के साथ रहती थी। कश्मीरी के पति प्रेमपाल की कई वर्ष पहले मौत हो चुकी है। घर में कश्मीरी और उसका पुत्र रवि ही रहते थे।

पढ़ाई नहीं करने पर मां ने लगाई डांट

कश्मीरी मजदूरी कर गुजर-बसर करती थी। रवि दसवीं कक्षा में पढ़ाई करता था। रवि ने कुछ दिनों पहले शहर के सरकारी स्कूल से अपना नाम कटवा लिया था। इसके बाद उसने ओपन स्कूल में दाखिला लिया था। रवि द्वारा पढ़ाई न करने पर कश्मीरी ने उसे डांटा था।

नागरिक अस्पताल में जुटे मृतक के स्वजन - जागरण

इससे नाराज होकर रवि ने सोमवार शाम को घर के पंखे में फांसी का फंदा लगाकार आत्महत्या कर ली। घटना के समय कश्मीरी मजदूरी पर बाहर गई हुई थी। वह देर शाम घर पहुंची तो रवि का शव फांसी के फंदे पर लटका हुआ था।

शोर सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचित किया गया। इसके बाद मृतक के शव को जिला नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया।

यह भी पढ़ें: Faridabad News: गड्ढे में डूबने से साढ़े चार साल के बच्चे की मौत, पैर फिसलने की वजह से हुआ हादसा

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें