Move to Jagran APP

शराब न मंगाने पर उतारा मौत के घाट, गन्ने के खेत में पड़ी मिली किसान की लाश; वारदात से पहले बेटे को किया था फोन

Palwal Murder News हरियाणा के पलवल में एक किसान की हत्या करके लाश को गन्ने के खेत में फेंक दिया गया। वहीं मौके पर पहुंचे परिजन शव को देखकर बिलख पड़े। इसके बाद पीड़ित परिजनों ने पुलिस को वारदात की सूचना दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। जानिए आखिर किसान की हत्या क्यों की गई?

By Jagran News Edited By: Kapil Kumar Updated: Mon, 22 Jul 2024 01:31 PM (IST)
Hero Image
पलवल के एक गांव में किसान की हत्या कर दी गई। जागरण फोटो

जागरण संवाददाता, पलवल। Palwal Murder News हसनपुर थाना अंतर्गत गांव सहदेव का नंगला में शराब नहीं मंगाने पर किसान की हत्या कर दी गई। किसान का शव खेत में गन्ने की फसल के बीच पड़ा हुआ मिला। हसनपुर थाना पुलिस ने मामले में मृतक के पुत्र की शिकायत पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

शराब नहीं मंगाने पर दिया वारदात को अंजाम

हसनपुर थाना प्रभारी संजीव कुमार के अनुसार, मामले में गांव चांदहट के रहने वाले नरेंद्र ने शिकायत दी है कि उसके पिता धर्मवीर ने गांव सहदेव का नंगला में खेत पट्टे पर लिए थे। बीती 19 जुलाई को शाम के करीब सात बजे उसके पिता का फोन आया। उसके पिता धर्मवीर ने कहा कि उसे पेप्सी, गुलशन, टिंकू और दो अन्य ने जबरदस्ती शराब पिला दी है। उक्त लोग उससे शराब मंगाने की मांग कर रहे हैं।

बताया कि शराब नहीं मंगाने पर उक्त लोग उसे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। इसके बाद उनके पिता ने फोन काट दिया। उन्होंने अगले दिन अपने पिता को फोन मिलाया, मगर फोन बंद आ रहा था।

गन्ने के खेत में पड़ा मिला शव

इसके बाद वह अपने स्वजन को लेकर सहदेव का नंगला पहुंचा और अपने पिता की तलाश शुरू कर दी। उन्हें गन्ने के खेत में उनके पिता का शव मिला। इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जिला नागरिक अस्पताल पहुंचाया।

यह भी पढ़ें- UP News: बलिया में थाने के सामने धारदार हथियार से युवक की काटी गर्दन, वर्चस्‍व की जंग में हुई हत्‍या

मामले की जांच में जुटी है पुलिस

हसनपुर थाना प्रभारी के अनुसार, इस मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। एसएफएल टीम ने मौके पर पहुंच कर साक्ष्य जुटाए हैं। जिला नागरिक अस्पताल में मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर स्वजन को सौंप दिया गया है। पुलिस जांच में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें- जीतन सहनी हत्याकांड में नया अपडेट, रिमांड पर लिए गए आरोपित से हुई पूछताछ; अब तक नहीं मिला धारदार हथियार

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।