Move to Jagran APP

Murder: किसान को पीट-पीटकर मार डाला, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा; आरोपियों ने ऐसे दिया वारवात को अंजाम

पलवल के खजूरका गांव में एक किसान की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। वहीं हत्या से गांव में दहशत फैल गई है और परिजनों में कोहराम मचा है। बताया गया कि 30 जून की रात को करण खेत पर गया था इसी दौरान रास्ते में कुछ लोगों से झगड़ा हो गया। झगड़े के दौरान आरोपितों ने करण की हत्या कर दी।

By Jagran News Edited By: Kapil Kumar Published: Mon, 01 Jul 2024 02:18 PM (IST)Updated: Mon, 01 Jul 2024 02:23 PM (IST)
पलवल के गांव खजूरका में किसान की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, पलवल। चांदहट थाना अंतर्गत गांव खजूरका में किसान की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। आरोप है कि गांव के युवकों ने पहले किसान से लूटपाट की और फिर झगड़ा शुरू कर दिया। 

इसके बाद हमले में किसान को ईंट से पीट-पीटकर घायल कर दिया गया। दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में उपचार के दौरान घायल ने दम तोड़ दिया। चांदहट थाना पुलिस ने मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

30 जून की रात को खेत पर गया था करण

मामले में गांव खजूरका के रहने वाले बलबीर सिंह ने बताया कि रिश्ते में उसका चाचा लगने वाला गांव का ही रहने वाला करण अपने खेत पर रहता था। बीती 30 जून को रात के करीब नौ बजे करण खेत में फसल की कटाई की मशीन के बारे में बात कर रहा था।

यह भी पढ़ें- Palwal Crime News: लिफ्ट देकर प्रॉपर्टी डीलर से लूटी कार और नकदी, चाकू से किए वार; पीड़ित ने पुलिस अफसरों को बताई आपबीती

इसी दौरान रास्ते में प्रवीण, दीपक, कैलाश ने उसके साथ झगड़ा शुरू कर दिया और उसकी जेब में रखे पैसे छीन लिए। गांव के ही रहने वाले राहुल और योगेंद्र ने करण को आरोपितों से बचाया।

यह भी पढ़ें- Palwal Crime: कॉलेज में दाखिला लेने आई दो सगी बहनें संदिग्ध हालात में लापता, मोबाइल नंबर भी आ रहा बंद

इस झगड़े के बाद आरोपितों से करण पूरी तरह से डर गया। इसके बाद वह गांव के ही सुखबीर और पूरन करण को घर छोड़ने के लिए चल दिए। रास्ते में हरेंद्र, प्रवीण, समुंद्र, दीपक, कैलाश, जयवीर और अन्य लोगों ने उन्हें घेर लिया। आरोपितों के हाथ में ईंट-पत्थर और तमंचा था।

आरोपितों के हाथ में थे तमंचे और ईंट-पत्थर

वहीं, आरोपितों ने आते ही उनके ऊपर हमला कर दिया। हमले में करण गंभीर रूप से घायल हो गया और जमीन पर गिर पड़ा। उन्होंने करण को बचाने का प्रयास किया तो आरोपितों ने उन्हें तमंचा दिखाकर जान से मारने की धमकी दी।

ग्रामीणों ने मौके से ही आरोपित दीपक को पकड़ लिया, जबकि अन्य आरोपित मौके से फरार हो गए। उन्होंने पुलिस को सूचित किया। आरोपित दीपक को मौके पर पहुंची पुलिस के हवाले कर दिया गया।

उपचार के दौरान हो गई मौत

शिकायतकर्ता के अनुसार, आनन-फानन वह करण को लेकर जिला नागरिक अस्पताल गए। नागरिक अस्पताल में करण की गंभीर हालत को देखते हुए उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। गंभीर चोटों के कारण दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में सोमवार सुबह करण की मौत हो गई।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.