Move to Jagran APP

Palwal News: ठेकेदार ने साथियों के साथ मिलकर किया हमला, गोली लगने से राजमिस्त्री की मौत; इस वजह से हुआ था विवाद

Haryana Police हरियाणा के पलवल में दो पक्षों के बीच हुए झगड़े में एक व्यक्ति की गोली लगने से मौत हो गई। राजमिस्त्री की मौत होने से परिवार में कोहराम मचा है। उधर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। बताया गया कि टाइल-पत्थर लगाने को लेकर दोनों पक्षों के बीच झगड़ा हुआ था। इसी दौरान राजमिस्त्री को गोली लग गई।

By Jagran News Edited By: Kapil Kumar Updated: Mon, 15 Jul 2024 03:49 PM (IST)
Hero Image
पलवल में दो पक्षों के बीच झगड़े के दौरान राजमिस्त्री की गोली लगने से मौत। (जागरण फोटो)

जागरण संवाददाता, पलवल। Palwal शहर की पंचवटी कॉलोनी में घर में टाइल-पत्थर लगाने के हिसाब को लेकर हुए विवाद में ठेकेदार ने अपने साथियों के साथ मिलकर परिवार पर हमला कर दिया। ठेकेदार पक्ष की तरफ से की गई फायरिंग में झगड़ा देख रहे राजमिस्त्री की गोली लगने से मौत हो गई।

Palwal Police ने मामले में ठेकेदार समेत सात नामजद के विरुद्ध हत्या, आर्म्स एक्ट समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

शहर थाना प्रभारी राजेश कुमार के अनुसार, मामले में ढेर मोहल्ला के रहने वाले देवेंद्र ने शिकायत दर्ज करवाई है कि उसके पिता हुकमचंद पंचवटी कालोनी में मकान बना रहे हैं। उसके पिता ने अपने घर में पत्थर लगाने का कार्य गांव छायसा के रहने वाले विनोद को दिया था।

इस वजह से हुआ था विवाद

बताया गया कि विनोद ने कार्य पूरा नहीं किया, अधूरा छोड़ दिया और दूसरी जगह काम करने लगा। विनोद उनसे अधूरे कार्य के पैसे मांगने लगा। बीती 13 जुलाई को विनोद व उसका साला तरुण पर उन्हें पैसे नहीं देने पर धमकी दी।

गाली-गलौज के बाद बढ़ा विवाद

वहीं, बीती 14 जुलाई को शाम करीब साढ़े छह बजे विनोद, तरुण के साथ वीरेंद्र आया। आरोपियों ने आते ही उनके साथ गाली-गलौज और हाथपाई शुरू कर दी। उन्होंने उक्त लोगों को समझाकर वापस भेज दिया। लेकिन कुछ ही देर में उक्त आरोपितों के साथ गांव सिहौल के रहने वाले कल्लू, बांस मोहल्ला के रहने वाले अमन, अमित जतिन आए। उक्त लोगों के हाथों में लाठी-डंडे, तमंचे थे।

आरोपितों ने भागते-भागते चलाई गोली

आरोपितों ने पीड़ित और उसके भाई रवि के सिर में डंडा दे मारा। इतने में ही कल्लू ने तमंचा निकालकर दोनों भाइयों पर फायरिंग शुरू कर दी। आरोपित जतिन ने भी अपने हाथ में लिए हुए पिस्टल से उनके ऊपर फायरिंग की। इनमें से एक गोली उसके भाई रवि के सिर को छूती हुई निकली। आरोपितों ने भागते-भागते भी हथियार बदलकर गोलियां चलाईं। उन्होंने कार की आड़ में छुपकर अपनी जान बचाई।

यह भी पढ़ें- Bihar News: बिहार में चलती ट्रेन से हुआ नए नवेले अफसर का अपहरण, गया में ज्वाइन करनी थी ड्यूटी

इसी दौरान एक गोली मौके पर खड़े रोहित को लग गई। गोली लगने से रोहित मौके पर ही खून से लथपथ होकर गिर पड़ा। इसके बाद आरोपित जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए। वह रोहित को लेकर जिला नागरिक अस्पताल में लेकर गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें- Agra News: बिजली कनेक्शन के आवेदन की रिपोर्ट लगाने को जेई ने मांगी घूस, एंटी करप्शन टीम ने बिछाया जाल और...

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।