Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बुझ गया घर का चिराग: ट्रेन की चपेट में आकर उजड़ गई जिंदगी, जवान बेटे की मौत से परिवार पर टूटा कहर; रो-रोकर बुरा हाल

Haryana के Palwal में एक परिवार पर गमों का पहाड़ टूट पड़ा। युवक की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई जिससे परिवार में कोहराम मचा है। वहीं जवान बेटे की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। उधर घटना की जानकारी लगने पर GRP Police मौके पर पहुंची और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

By Jagran News Edited By: Kapil Kumar Updated: Tue, 16 Jul 2024 11:49 AM (IST)
Hero Image
पलवल रेलवे स्टेशन पर एक युवक की ट्रेन की चपेट में आने से मौत। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, पलवल। Haryana के Palwal में ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। युवक की मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया। वहीं, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

हादसा देख कांप गए लोग

बताया गया कि पलवल रेलवे स्टेशन पर ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने यह हादसा देखा तो उनकी रूह कांप गई। वहीं, घटना के बाद जीआरपी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव का पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम होने के बाद GRP Police ने मृतक के शव को परिजनों को सौंप दिया।

जीआरपी चौकी अधिकारी को मिली थी घटना की सूचना

जीआरपी चौकी अधिकारी धनीराम के अनुसार, उन्हें सूचना मिली थी कि रेलवे स्टेशन के समीप एक युवक की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। सूचना मिलते ही उन्होंने शव को कब्जे में लिया।

मृतक के पास से मिले जस्तावेजों से हुई पहचान

पुलिस के अनुसार, मृतक के पास से मिले दस्तावेजों के आधार पर उसकी पहचान गांव लाडियाका के रहने वाले अमन शर्मा के रूप में हुई। पुलिस ने इन्हीं दस्तावेजों के आधार पर परिजनों को सूचना दे दी।

यह भी पढ़ें- पलवल: नहर में गिरी कार 12 घंटे बाद बरामद, एक व्यक्ति का मिला शव; अन्य लोगों की तलाश जारी

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे परिजन

वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद परिजन मौके पर पहुंचे। इस दौरान अमन के शव को देखकर परिजन बिलख पड़े। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। पीड़ित परिजनों ने बताया कि अमन एक निजी स्कूल में बतौर शिक्षक कार्यरत था। रविवार की शाम को किसी काम से पलवल आया था।

यह भी पढ़ें- Hapur News: बाल-बाल बची DM की जान, नीलगाय से टकराई बुलंदशहर जिलाधिकारी की कार; हादसे में चालक घायल