Move to Jagran APP

Palwal Crime: बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, गोली लगने से एक युवक की मौत; दूसरा गंभीर रूप से घायल, आरोपियों का न लगा सुराग

पलवल के एक गांव में बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर डाली। वहीं गोली लगने से एक युवक की मौत हो गई जबकि उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया है। पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उसका उपचार किया जा रहा है। बताया गया कि पुलिस अभी तक आरोपियों का सुराग नहीं लगा सकी है।

By Jagran News Edited By: Jagran News NetworkPublished: Tue, 25 Jun 2024 11:33 AM (IST)Updated: Tue, 25 Jun 2024 11:33 AM (IST)
पलवल के एक गांव में युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

जागरण संवाददाता, पलवल। सोमवार रात कुसलीपुर गांव के समीप बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। फायरिंग के दौरान एक युवक की गोली लगने से मौत हो गई, जबकि उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया।

बदमाशों का सुराग नहीं लगा सकी पुलिस

पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है। लेकिन अभी तक पुलिस बदमाशों का सुराग नहीं लगा पाई है। माना जा रहा है कि पुलिस जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लेगी।

यह भी पढ़ें- क्रूरता की हदें पार: तड़पता रहा कुत्ता पर न आया तरस, डंडे से ताबड़तोड़ वार करता रहा युवक; CCTV में कैद हुई पूरी घटना

मृतक की हुई पहचान

पुलिस के अनुसार, मृतक की पहचान गांव तुमसरा के रहने वाले राजू और घायल की पहचान रोहित के रूप में हुई है। कैंप थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें- Palwal Crime: खुले ठगी के बड़े राज, बदमाश ने उगल दिया गिरोह का पूरा सच; अश्लील वीडियो बनाकर ठग चुके थे लाखों रुपये


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.