Move to Jagran APP

चलती ट्रेन में पति-पत्नी पर जानलेवा हमला, हाथ में पहने कड़े से किए वार; पीड़ित ने थाने में दी शिकायत

Palwal Crime पलवल में पति और पत्नी पर जानलेवा हमला करने का मामला प्रकाश आया है। आरोपितों ने हाथ में पहने कड़े ही पति और पत्नी पर हमला कर दिया। इस दौरान आरोपितों ने दोनों को घायल कर दिया। घायल पति-पत्नी का अस्पताल में उपचार कराया गया। वहीं पीड़ित ने पुलिस से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है। जानिए पूरा मामला क्या है?

By Jagran NewsEdited By: Kapil Kumar Updated: Wed, 24 Jul 2024 03:46 PM (IST)
Hero Image
चलती ट्रेन में पति और पत्नी पर हमला किया गया। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, पलवल। होडल रेलवे स्टेशन के समीप चलती ट्रेन में चार युवकों ने पति-पत्नी पर जानलेवा हमला कर दिया गया। हमले में दोनों को गंभीर चोट आईं हैं।

वहीं, हमला करने के बाद आरोपित युवक ट्रेन से कूदकर फरार हो गए। घायल दंपति ने हमले की शिकायत जीआरपी चौकी में दी है।

बागेश्वर धाम में दर्शन के लिए गए थे पति-पत्नी

मामले के बारे में जानकारी देते हुए दिल्ली के शाहदरा के रहने वाले अंकित तोमर ने बताया कि वह मध्य प्रदेश में बागेश्वर धाम में दर्शन के लिए अपनी पत्नी सोनिया और बच्ची अनन्या के साथ बस से गया था।

बताया कि वापसी में दिल्ली आने के लिए उन्होंने कुरुक्षेत्र एक्सप्रेस की टिकट बुक कर दी। वह मंगलवार शाम को मध्य प्रदेश के खजुराहो से ट्रेन में सवार हुए थे।

हाथ में पहने कड़े से किया हमला 

वहीं, बुधवार सुबह होडल रेलवे स्टेशन के समीप ट्रेन में उसने युवकों से साइड देने को कहा। इस पर उक्त युवकों ने उनके साथ झगड़ा शुरू कर दिया। युवक ने उनके साथ गाली-गलौज शुरू कर दी। उक्त युवकों ने हाथ में पहने कड़े से उस पर और उसकी पति पर जानलेवा हमला कर दिया।

यह भी पढ़ें- दिल्ली में दिल दहला देने वाली वारदात, पहले पिस्टल दिखाकर नाबालिग से किया दुष्कर्म, फिर पांचवीं मंजिल से फेंका

अस्पताल में कराया उपचार

इसके बाद उक्त युवक ट्रेन की गति धीमी होने पर कूदकर फरार हो गए। हमले में दोनों के सिर में गंभीर चोट आई। वह रेलवे स्टेशन पहुंचे और जिला नागरिक अस्पताल में अपना उपचार कराया। इसके बाद उन्होंने अपनी शिकायत पुलिस में दी।

यह भी पढ़ें- IAS बनने का सपना लिए दिल्ली आया था नीलेश, प्रशासन की लापरवाही से दो बहनों के इकलौते भाई की गई जान

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।