Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पलवल में दर्दनाक हादसा: ट्रक और कार की भिड़ंत में पति-पत्नी समेत तीन की मौत, चार गंभीर घायल

पलवल के कैंप थाना अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग-19 पर शनिवार रात को कार और ट्रक ट्रेलर की टक्कर हो गई। बताया जा रहा है कि ट्रक ट्रेलर चालक ने अचानक ब्रेक लगा दी थीं जिसकी वजह से यह हादसा हुआ है। इस सड़क हादसे में कार सवार पति-पत्नी और कार चला रहे व्यक्ति की मौत हो गई जबकि चार अन्य लोग घायल हो गए।

By Jagran NewsEdited By: Nitin YadavUpdated: Sun, 10 Sep 2023 03:29 PM (IST)
Hero Image
ट्रक और कार की भिड़ंत में पति-पत्नी समेत तीन की मौत।

पलवाल, जागरण संवाददाता। पलवल के कैंप थाना अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग-19 पर शनिवार रात को कार और ट्रक ट्रेलर की टक्कर हो गई। बताया जा रहा है कि ट्रक ट्रेलर चालक ने अचानक ब्रेक लगा दी थीं, जिसकी वजह से यह हादसा हुआ है। हादसे के बाद आरोपित ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।

कोकिलावन से लौट रहा था परिवार

इस सड़क हादसे में कार सवार पति-पत्नी और कार चला रहे व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि चार अन्य लोग घायल हो गए। फरीदाबाद के रहने वाले कार सवार कोसीकलां स्थित कोकिलावन मंदिर से दर्शन कर अपने घर लौट रहे थे। 

कैंप थाना प्रभारी सत्यनारायण के अनुसार, फरीदाबाद एनआईटी के रहने वाले धीरज भाटिया ने शिकायत दी है कि उसके 43 वर्षीय भाई मनीष भाटिया की फरीदाबाद में ही फोटोकॉपी की दुकान है। शनिवार शाम उसके भाई मनीष अपने 50 वर्षीय दोस्त राजकुमार जायसवाल की कार में कोकिलावन मंदिर में दर्शन करने गए थे।

यह भी पढ़ें: टोल कर्मियों की गुंडागर्दी: दो भाइयों से मारपीट कर कपड़े फाडे, फोन तोड़ महिला के गले से लूटी सोने की चेन

कार में मनीष की 38 वर्षीय पत्नी दर्शना, 17 वर्षीय बेटी वाणी, आठ वर्षीय बेटे माधव के साथ राजकुमार की 42 वर्षीय पत्नी गीतांजलि और दस वर्षीय बेटी आहना भी थी। कार राजकुमार चला रहे थे। घर लौटते समय वापसी में रात के करीब दो बजे ओमेक्स सिटी के सामने राष्ट्रीय राजमार्ग-19 पर चल रहे एक ट्रक ट्रेलर ने अचानक ब्रेक लगा दी। इसकी वजह से उनकी कार की ट्रक ट्रेलर से टकरा गई।

टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार ट्रेलर के नीचे जा घुस गई। हादसे में कार सवार सातों सवारियां घायल हो गईं। राहगीरों के मदद से सभी घायलों को जिला अस्पताल में पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने मनीष भाटिया, दर्शना और राजकुमार को मृत घोषित कर दिया। जबकि अन्य घायलों की गंभीर हालत देखते हुए उन्हें दूसरे अस्पतालों में रेफर कर दिया गया। परिजन के अनुसार फरीदाबाद के निजी अस्पतालों में घायलों का उपचार चल रहा है। 

आरोपित चालक की पहचान की तलाश में जुटी पुलिस

पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपित चालक ट्रक ट्रेलर को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया। ट्रक ट्रेलर के नंबर के आधार पर आरोपित चालक की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं। जल्द ही आरोपित चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस ने मृतकों के शव के जिला नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Faridabad: बारिश के बाद डेंगू को लेकर सतर्क हुआ स्वास्थ्य विभाग, नए सिरे से होगा सर्वे

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर