Move to Jagran APP

पलवल में प्रेमी जोड़े ने किया सुसाइड: ITI की पढ़ाई करते समय हुआ प्यार, फिर युवक-युवती ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

प्रेम प्रसंग के चलते युवक-युवती ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। दोनों बीते 31 अक्टूबर से अपने घर से लापता थे। रविवार सुबह दोनों का शव जनौली फाटक के समीप बरामद हुआ। जीआरपी थाना पुलिस ने मामले में मृतकों के शव का पोस्टमार्टम करवाकर स्वजन को सौंप दिया है। जीआरपी चौकी अधिकारी ओमप्रकाश तेवतिया के अनुसार मामले में उन्हें रविवार सुबह करीब छह बजे सूचना मिली थी।

By Ankur AgnihotriEdited By: GeetarjunUpdated: Sun, 05 Nov 2023 11:18 PM (IST)
Hero Image
पोस्टमार्टम के बाद शवों को घर ले जाते हुए।

जागरण संवाददाता, पलवल। प्रेम प्रसंग के चलते युवक-युवती ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। दोनों बीते 31 अक्टूबर से अपने घर से लापता थे। रविवार सुबह दोनों का शव जनौली फाटक के समीप बरामद हुआ। जीआरपी थाना पुलिस ने मामले में मृतकों के शव का पोस्टमार्टम करवाकर स्वजन को सौंप दिया है।

जीआरपी चौकी अधिकारी ओमप्रकाश तेवतिया के अनुसार, मामले में उन्हें रविवार सुबह करीब छह बजे सूचना मिली थी कि जनौली फाटक के समीप युवक-युवती के शव रेलवे ट्रैक पर पड़े हुए हैं। इसके बाद उनकी टीम मौके पर पहुंची। उन्होंने पाया कि दोनों ने आत्महत्या की है।

दोनों अलग-अलग गांव के रहने वाले

उन्होंने शवों की जांच की तो कागजातों से उनकी शिनाख्त हो गई। इसके बाद उन्होंने दोनों के स्वजन को सूचित किया। दोनों जिला के अलग-अलग गांवों के रहने वाले थे।

स्वजनों को दोनों के बारे में चल गया पता

मौके पर छानबीन करने के बाद दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल ले जाया गया। मृतकों के स्वजन से पूछताछ में पता चला कि दोनों एक-दूसरे से प्यार करते थे। युवक-युवती दोनों 31 अक्टूबर से अपने घर से लापता थे।

ITI में कर रहे थे पढ़ाई

स्वजन ने दोनों को ढूंढने का काफी प्रयास किया, मगर उनका कुछ पता नहीं चल पाया था। दोनों आईटीआई में पढ़ाई कर रहे थे। उसी दौरान दोनों में प्यार हुआ था। रविवार रात को दोनों ने ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

ये भी पढ़ें- Palwal News: रिश्वत लेते हुए एएसआई गिरफ्तार, फरीदाबाद विजिलेंस की टीम ने दबोचा

जीआरपी चौकी अधिकारी ओमप्रकाश तेवतिया के अनुसार, शवों से कोई भी सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। उन्होंने दोनों के दोनों के शवों का पोस्टमार्टम करवाने के बाद स्वजन को सौंप दिया है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें