Move to Jagran APP

Palwal News: टेंट की दुकान में लगी भीषण आग, ऊंची-ऊंची लपटें देख सहम उठे लोग; सामान जलकर हुआ राख

Haryana के Palwal में एक दुकान में आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। इस दौरान लोगों ने आग की ऊंची-ऊंची लपटें देखकर पुलिस को सूचना दी। आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने फायर ब्रिगेड की टीम को सूचना दी। इसके बाद फायर बिग्रेड की टीम घटनास्थन पर पहुंची और कड़ी मशक्कत से आग पर काबू पाया। पढ़िए आग लगने से क्या-क्या नुकसान हुआ है?

By Jagran News Edited By: Kapil Kumar Updated: Wed, 17 Jul 2024 10:50 AM (IST)
Hero Image
पलवल में एक टेंट की दुकान में लगी भीषण आग। (जागरण फोटो)

जागरण संवाददाता, पलवल। Haryana के Palwal में राष्ट्रीय राजमार्ग-19 स्थित रसूलपुर चौक के समीप एक टेंट की दुकान में अचानक आग लग गई। आग लगने से दुकान का सामान जल गया और वहां मौजूद एक व्यक्ति के झुलसने की जानकारी मिली है।

आग की सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम

वहीं, आग लगने की जानकारी लगने पर मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड की गाड़ी ने आग पर काबू पा लिया। बताया गया कि आग लगने से टेंट का सभी सामान जलकर राख हो गया।

आग लगने का कारण नहीं लगा पता

जानकारी के अनुसार, रसूलपुर चौक के समीप स्थित टेंट की दुकान में अज्ञात कारणों से देर रात में आग लग गई। आग लगने के बाद दुकान में प्लास्टिक के सामान में विस्फोट होने से आग ने उग्र रूप धारन कर लिए। इस दौरान आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दे दी।

सूचना मिलने पर पहुंची थी स्थानीय पुलिस

सूचना मिलने पर 112 नंबर की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग की सूचना फायर बिग्रेड को दे दी। घटना की जानकारी लगने पर फायर बिग्रेड की गाड़ी मौके पर पहुंच गई और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया।

यह भी पढ़ें- अजीबो-गरीब मामला: पीछा न छोड़ रहा सांप, कर्मबीर जहां भी जाए वहीं काट लेता है, नौकरी गंवाने वाले पीड़ित ने SDM से लगाई गुहार

एक व्यक्ति भी मामूली रूप से झुलसा

बताया गया कि दुकान में आग लगने से वहां मौजूद एक व्यक्ति भी मामूली रूप से झुलस गया। लेकिन झुलसने वाले व्यक्ति का अभी तक नाम पता नहीं चल सका है, क्योंकि उसे उपचार के लिए निजी अस्पताल में ले जाया गया है।

यह भी पढ़ें- लुधियाना में तीन मंजिला कपड़ा फैक्ट्री में लगी भीषण आग, धुएं के काले गुबार से ढका आसमान; लाखों का माल जलकर खाक

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।