Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'दोनों जीवन भर साथ रहेंगे' के झांसे में आई युवती, दुष्कर्म का शिकार होती रही और आरोपी फोटो खींचकर करता रहा ब्लैकमेल

हरियाणा के पलवल जिले में युवती को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। युवक ने युवती से वादा किया कि दोनों जीवन भर साथ रहेंगे। इस झांसे में रखकर युवक ने युवती का शारीरिक शोषण करता रहा। जब युवती ने शादी ने के लिए दबाव बनाया तो युवक ने उसके अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देने लगा।

By Ankur AgnihotriEdited By: Sonu SumanUpdated: Thu, 07 Dec 2023 04:06 PM (IST)
Hero Image
पलवल में शादी का झांसा देकर यौन उत्पीड़न करने का मामला।

जागरण संवाददाता, पलवल। जिले के कैंप थाना अंतर्गत एक युवती को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोपित युवक ने युवती के अश्लील फोटो भी खींच लिए। आरोपित ने पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देते हुए अश्लील फोटो इंटरनेट मीडिया में प्रसारित करने की धमकी भी दी। कैंप थाना पुलिस ने मामले में नामजद युवक के विरुद्ध दुष्कर्म, जान से मारने की धमकी देने समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

कैंप थाना प्रभारी सत्यनारायण के अनुसार मामले में शहर के एक मोहल्ले की रहने वाली युवती ने शिकायत दर्ज करवाई है कि जतिन नाम का युवक करीब छह महीने से उससे फोन पर बात करता था। आरोपित युवक उसके साथ शादी करने की बात करता था और कहता था कि वह दोनों जीवन भर साथ रहेंगे। वह आरोपित जतिन के झांसे में आ गई और उससे मिलने लगी। इसके बाद आरोपित उसका शारीरिक शोषण करने लगा।

ये भी पढ़ेंः Palwal Accident: तेज रफ्तार वाहन के सामने अचानक आया जंगली जानवर, बचाने के प्रयास में दो चचेरे भाइयों की मौत

आरोपी ने बनाए अप्राकृतिक संबंध 

शिकायतकर्ता के अनुसार जब भी वह शादी के लिए कहती तो आरोपित उसे झूठे दिलासे देता। कई बार आरोपित ने उसकी मर्जी के बिना उसके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाए। आरोपित ने उसके फोटो भी खींच लिए। बीती चार दिसंबर को आरोपित ने उसे मिलने के बहाने बुलाया।

अश्लील फोटो वायरल करने की दी धमकी

आरोपित उसे ओयो होटल में ले गया और उसके साथ संबंध बनाए। पीड़िता ने शादी करने के लिए कहा तो आरोपित ने मना कर दिया। आरोपित ने कहा कि यदि उसके खिलाफ पुलिस में शिकायत की तो वह अश्लील फोटो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित कर देगा और उसे जान से मार खत्म कर देगा।

ये भी पढ़ेंः Palwal News: पलवल में दबंगों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, 14 साल के बच्चे को लगी गोली; हालत गंभीर