Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana News : पलवल में कंपनी कर्मचारी ने सहकर्मी की अश्लील वीडियो फ़सबुक पर की वायरल किए, केस दर्ज

Haryana News गांव पृथला स्थित एक निजी कंपनी के कर्मचारी ने अपनी सहकर्मी युवती के फोटो और वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिए। आरोपित युवक बीते एक वर्ष से लगातार युवती पर शादी के लिए दबाव डाल रहा था। युवती ने नौकरी भी छोड़ दी मगर आरोपित अपनी हरकतों से बाज नहीं आया और लगातार युवती को ब्लैकमेल करता रहा।

By Jagran NewsEdited By: Paras PandeyUpdated: Fri, 11 Aug 2023 04:00 AM (IST)
Hero Image
युवती के फोटो और वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिए।

पलवल, जागरण संवाददाता। गांव पृथला स्थित एक निजी कंपनी के कर्मचारी ने अपनी सहकर्मी युवती के फोटो और वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिए। आरोपित युवक बीते एक वर्ष से लगातार युवती पर शादी के लिए दबाव डाल रहा था। युवती ने नौकरी भी छोड़ दी, मगर आरोपित अपनी हरकतों से बाज नहीं आया और लगातार युवती को ब्लैकमेल करता रहा। महिला थाना पुलिस ने मामले में युवती की शिकायत पर नामजद युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

युवती ने मजबूरी में अपनी नौकरी छोड़ दी

महिला थाना प्रभारी सुशीला देवी के अनुसार मामले में मुंडकटी थाना अंतर्गत रहने वाली एक युवती ने शिकायत दर्ज करवाई है कि वर्ष 2022 में वह गांव पृथला स्थित एक कंपनी में नौकरी करती थी। कंपनी में उसकी मुलाकात नवीन नाम के युवक से हुई थी। नवीन भी उसी कंपनी में नौकरी करता था। नवीन ने किसी तरह उसका नंबर हासिल कर लिया और उसे फोन कर परेशान करने लगा। यह करीब दो महीने तक चलता रहा। इसके बाद युवती ने मजबूरी में अपनी नौकरी छोड़ दी। मगर नवीन ने उसे फोन कर परेशान करना बंद नहीं किया। 

जबरन शादी के लिए दबाव

आरोपित बार-बार उसे मिलने के लिए व जबरन शादी के लिए दबाव डालता रहा। उसने मना किया तो आरोपित उसे जान से मारने की धमकी देता। आरोपित कहता कि वह उसे बदनाम कर देगा और उसकी सारी चैट उसके पिता व भाई को दिखा देगा। इसके बाद आरोपित ने जान से मारने की धमकी देकर उसके अश्लील फोटो और वीडियो ले लिए। आरोपित उसे लगातार ब्लैकमेल करता रहा। 

अश्लील वीडियो फेसबुक पर वायरल

बीती नौ अगस्त को सुबह करीब साढ़े आठ बजे आरोपित युवक ने उसकी बहन के साथी वकील को वह वीडियो भेज दी। वकील ने वह वीडियो पीड़ित युवती की बहन को दिखाई। इसके बाद उन्हें पता चला कि उसकी अश्लील वीडियो फेसबुक पर वायरल कर दी गई है। शिकायतकर्ता के अनुसार उसकी शादी होने वाली है, उक्त वीडियो उसके ससुराल भी देख सकते हैं, इस कारण वह मानसिक रूप से परेशान है नवीन यादव की फेसबुक आईडी से उसके फोटो और वीडियो तत्काल हटवाएं जाएं।