Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पलवल में सड़क हादसों में चार लोगों की मौत, वाहनों की टक्कर में 3 की गई जान; दुर्घटना में 1 अन्य ने भी तोड़ा दम

पलवल में तीन अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में चार लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम कराकर स्वजनों को सौंप दिया है। कार की टक्कर में दो बाइक सवारों को अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया। वहीं दो बाइकों की भिड़त में एक व्यक्ति की मौत हो गई। इसके अलावा गाड़ी की टक्कर में पैदल जा रहे एक व्यक्ति की भी मौत हो गई।

By Ankur AgnihotriEdited By: Shyamji TiwariUpdated: Thu, 05 Oct 2023 11:48 PM (IST)
Hero Image
पलवल में सड़क हादसों में चार लोगों की मौत

जागरण संवाददाता, पलवल। जिले में तीन अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में चार लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम कराकर स्वजनों को सौंप दिया है। मुंडकटी थाना अंतर्गत होडल-नूंह रोड पर सौंदहद गांव के नजदीक कार की टक्कर से दो लोगों की मौत हो गई।

दुर्घटना के बाद आरोपित चालक मौके से कार को लेकर फरार हो गया। मुंडकटी थाना पुलिस ने मृतक के चचेरे भाई की शिकायत पर अज्ञात कार चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले में बहीन गांव के रहने वाले सतीश कुमार ने शिकायत दी है कि चार अक्टूबर को वह और उसके ताऊ का लड़का नरेश किसी निजी कार्य से सौंदहद गांव गए थे। 

कार की टक्कर में दो ने तोड़ा दम

शाम के समय वापस अपने गांव आने के लिए सौंदहद गांव के पास सवारी के इंतजार में खड़े हुए थे। उसी दौरान होडल की तरफ से एक वैगनार कार तेज गति से आई और नरेश में टक्कर मार दी। इसके बाद कार ने सामने से आ रही एक बाइक में भी सीधी टक्कर मार दी।

टक्कर मारने के बाद चालक अपनी कार को लेकर मौके से फरार हो गया। बाइक चालक का नाम पता मथुरा (उत्तर प्रदेश) का रहने वाला महेंद्र था। नरेश और महेंद्र को आनन-फानन में घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

दो बाइकों की भिड़ंत में एक की मौत

गदपुरी थाना अंतर्गत छपरौला-सहराला मार्ग पर दो बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। भिड़ंत में एक बाइक सवार की मौत हो गई, जबकि दूसरी बाइक सवार घायल हो गया। पुलिस ने मृतक के चाचा की शिकायत पर दूसरी बाइक के चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है।

गदपुरी थाना प्रभारी राजबीर के अनुसार मामले में सहराला गांव के रहने वाले विनोद ने दी शिकायत में कहा है कि वह अपनी बाइक पर पृथला से अपने गांव जा रहा था और उसके आगे-आगे बाइक पर उसका भतीजा राहुल चल रहा था। रास्ते में छपरौला-सहराला मार्ग पर सामने से आती एक बाइक ने उसके भतीजे की बाइक में सीधी टक्कर मार दी। टक्कर लगने से दोनों बाइक सवार सड़क पर गिर पड़े।

वह अपने भतीजे को तुरंत उपचार के लिए के फरीदाबाद निजी अस्पताल ले गया। निजी अस्पताल में चिकित्सकों ने उसके भतीजे राहुल को मृत घोषित कर दिया। जबकि दूसरी बाइक के चालक से जब उसका नाम पता पूछा तो उसने जिला सिवान (बिहार) के मंद्रौली का रहने वाला अजीत बताया। दुर्घटना में अजीत भी घायल हो गया था।

गाड़ी की टक्कर से व्यक्ति की मौत, साथी घायल

बहीन गांव में पार्क से पैदल घर लौटते समय दो ग्रामीणों को गाड़ी ने टक्कर मार दी। एक व्यक्ति की उपचार के दौरान अस्पताल में मौत हो गई, जबकि दूसरे के हाथ में चोटें आईं हैं। हादसे के बाद आरोपित चालक कार समेत मौके से लेकर फरार हो गया। पुलिस ने मृतक के पुत्र की शिकायत पर अज्ञात वाहन चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें- Palwal: 64 वर्षीय बुजुर्ग को हनीट्रैप में फंसाने वाली महिला गिरफ्तार, ब्लैकमेल करके ठगे थे 22 लाख, 5 बीघा जमीन

बहीन थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह के अनुसार मामले में बहीन गांव के रहने वाले कृष्ण ने शिकायत दी है कि बुधवार को रात करीब नौ-दस बजे वह, उसके पिता ओमप्रकाश एवं उनका पड़ोसी घनश्याम पार्क से पैदल अपने घर लौटकर आ रहे थे। उसी दौरान एक कार तेज गति से आई और उसके पिता ओमप्रकाश व घनश्याम को टक्कर मार दी।

हादसे के बाद आरोपित चालक मौके से फरार हो गया। पीडि़त ने मौके पर देखा तो घनश्याम के हाथ में चोट लगी थी, जबकि उसके पिता गंभीर रूप से घायल होकर सडक़ पर गिर पड़े। आनन-फानन में वह अपने पिता ओमप्रकाश को लेकर होडल सरकारी अस्पताल पहुंचा, जहां चिकित्सकों ने उसके पिता को मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें- Palwal: पलवल में नर्स की जहर देकर हत्या करने का आरोप, ससुरालवाले पांच लाख रुपये, कार की कर रहे थे मांग