Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पलवल में हेड कांस्टेबल हुआ हनीट्रैप का शिकार, महिला ने ऐंठे लाखों; शिकायत वापस लेने पर मांगा डेढ़ लाख का फोन

जिला में हनीट्रैप के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। ताजा मामले में महिला ने पलवल की चालान ब्रांच में तैनात हेड कांस्टेबल को अपने जाल में फंसाकर पांच लाख रूपये ऐंठ लिए। आरोप है कि महिला ने हेड कांस्टेबल के खिलाफ बल्लभगढ़ और फरीदाबाद के थानों में शिकायत भी दे दी। मामले में पलवल चालान ब्रांच में तैनात हेड कांस्टेबल सुरेंद्र ने शिकायत दर्ज करवाई है।

By Jagran NewsEdited By: Nitin YadavUpdated: Mon, 11 Sep 2023 10:27 AM (IST)
Hero Image
पलवल में हेड कांस्टेबल हुआ हनीट्रैप का शिकार।

पलवल, जागरण संवाददाता। जिला में हनीट्रैप के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। ताजा मामले में महिला ने पलवल की चालान ब्रांच में तैनात हेड कांस्टेबल  को अपने जाल में  फंसाकर पांच लाख रूपये ऐंठ लिए।

आरोप है कि महिला ने हेड कांस्टेबल  के खिलाफ बल्लभगढ़ और फरीदाबाद के थानों में शिकायत भी दे दी। रूपये ऐंठने और पीड़ित हेड कांस्टेबल  से उसका डेढ़ लाख रूपये की कीमत का फोन लेने के बाद यह शिकायतें वापस ले ली गई। महिला की प्रताड़ना से तंग आकर अब हेड कांस्टेबल  ने कैंप थाना में अपनी शिकायत दी है। 

कैंप थाना प्रभारी सत्यनारायण के अनुसार, मामले में पलवल चालान ब्रांच में तैनात हेड कांस्टेबल  सुरेंद्र ने शिकायत दर्ज करवाई है कि कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर उसके पास दिशा गौतम नाम की एक महिला की फ्रेंड रिक्वेस्ट आई थी, जिसे उसने स्वीकार कर लिया। उसके बाद दिशा गौतम के मैसेज उसके पास आने शुरू हो गए। दिशा उसे मिलने के लिए कहने लगी। उसने मिलने के लिए मना कर दिया।

दिशा गौतम ने कहा कि वह पलवल की रहने वाली है और उसे एक मुकदमे के बारे में बात करनी है। वह दस मिनट के लिए उसे आगरा चौक पर मिलने के लिए बुलाने लगी। इसके बाद वह (हेड कांस्टेबल) दिशा गौतम से मिलने के लिए आगरा चौक पर चला गया।

इसके बाद दिशा गौतम हेड कांस्टेबल सुरेंद्र की गाड़ी में बैठ गई। महिला ने हेड कांस्टेबल सुरेंद्र को अपने मुकदमे के बारे में बताया कि उसका उसके पति से तलाक हो गया है, वह उसकी मदद करें। जिस पर हेड कांस्टेबल सुरेंद्र ने कहा कि वह कोई मदद नहीं कर सकता है। 

यह भी पढ़ें: पलवल में दर्दनाक हादसा: ट्रक और कार की भिड़ंत में पति-पत्नी समेत तीन की मौत, चार गंभीर घायल

शिकायतकर्ता के अनुसार, इसके बाद महिला मौके से चली गई। कुछ दिन बाद दिशा गौतम का फिर से फोन आया और  हेड कांस्टेबल को मुलाकात करने के लिए बुलाया। हेड कांस्टेबल ने महिला से मुलाकात करने से मना कर दिया। इसके बाद दिशा गौतम ने हेड कांस्टेबल  के खिलाफ बल्लभगढ़  महिला थाने में शिकायत दे दी।

महिला ने कांस्टेबल के ब्लैक मेल कर लिया फोन

महिला ने कहा कि अगर वह अपने खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करवाना चाहते हो तो उसकी बात माननी पड़ेगी। शिकायत से हेड कांस्टेबल डर गया और लगातार उक्त महिला को रुपए देने लगा और महिला से परेशान हो गया और उसने दिशा गौतम के नंबर ब्लॉक कर दिए।

नंबर ब्लॉक करने के बाद महिला ने फरीदाबाद के सेक्टर 76 थाने में हेड कांस्टेबल के खिलाफ शिकायत दे दी। इसके बाद उक्त महिला ने कहा कि जैसे पहले उसे रुपये दिए हैं, वैसे ही मुझे मौज-मस्ती और शॉपिंग करने के लिए उसे रुपये देते रहो। इसके बाद ही शिकायत वापस ली जाएगी। नकद नहीं होने पर महिला ने हेड कांस्टेबल सुरेंद्र से उसका डेढ़ लाख रूपये की कीमत का फोन ले लिया। 

शिकायतकर्ता के अनुसार, आरोपित महिला उसे मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रही है और झूठे मुकदमे में फंसाने का डर दिखाकर अब तक करीब पांच लाख रुपये ऐंठ चुकी है। महिला पहले भी कई लोगों को ब्लैकमेल कर चुकी है। महिला ने गांव लुलवाड़ी के रहने वाले एक व्यक्ति के खिलाफ भी कैंप थाना में मुकदमा दर्ज कराया था और बाद में रुपए लेकर उसको रद्द करवा दिया।

यह भी पढ़ें: 'G20 देशों ने माना मोदी के कुशल नेतृत्व का लोहा', ओपी धनखड़ ने जमकर की प्रधानमंत्री की तारीफ; कांग्रेस पर बरसे

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर