Move to Jagran APP

हरियाणा में लोक गायिका के साथ लव जिहाद, साबिर खान ने मनोज कुमार बनकर किया ढाई साल तक दुष्कर्म

Love Jihad In Palwal कैंप थाना अंतर्गत लोक गायिका और डांसर के साथ लव जिहाद का मामला सामने आया है। आरोपित युवक ने अपना धर्म छुपाकर कलाकार से शादी करने का झांसा देकर करीब ढाई साल तक यौन शोषण किया। आरोपित ने उससे अपना नाम छुपाया और इसके लिए आरोपित ने अपना फर्जी आधार कार्ड भी बनवा रखा है।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek TiwariPublished: Sun, 23 Jul 2023 03:34 PM (IST)Updated: Sun, 23 Jul 2023 03:34 PM (IST)
लोक गायिका के साथ लव जिहाद, साबिर खान ने मनोज कुमार बनकर किया ढाई साल तक दुष्कर्म

पलवल, जागरण संवाददाता। Love Jihad In Palwal : कैंप थाना अंतर्गत लोक गायिका और डांसर के साथ लव जिहाद का मामला सामने आया है। आरोपित युवक ने अपना धर्म छुपाकर कलाकार से शादी करने का झांसा देकर करीब ढाई साल तक यौन शोषण किया। आरोपित ने युवती के ढाई लाख रुपए और जेवरात की चोरी कर लिए।

पीड़िता के अनुसार आरोपित ने उससे अपना नाम छुपाया और इसके लिए आरोपित ने अपना फर्जी आधार कार्ड भी बनवा रखा है। पीड़िता के अनुसार आरोपित ने उसकी अश्लील वीडियो बना ली, जिसे वह वायरल करने की धमकी दे रहा है।

"दे रहा जान से मारने की धमकी" 

आरोपित की तरफ से लगातार उसे गोली मारने की धमकी भी दी जा रही हैं। कैंप थाना पुलिस ने मामले में पीड़िता की शिकायत पर नामजद के खिलाफ पॉक्सो एक्ट, मारपीट, जान से मारने की धमकी देने, धोखाधड़ी समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

कैम थाना प्रभारी सत्यनारायण के अनुसार मामले में शहर की एक मोहल्ले की रहने वाली युवती ने शिकायत दर्ज करवाई है कि वह स्टेज कार्यक्रमों में गायिका व डांसर है। करीब ढाई साल पहले वह नीमका (नूंह) के रहने वाले साबिर खान नामक युवक के बहकावे में आ गई थी और अपने परिवार से अलग साबिर खान के साथ रह रही थी।

साबिर खान उसे करीब ढाई साल से शादी का झूठा आश्वासन देकर उसका यौन शोषण कर रहा था। आरोपित ने उससे अपना धर्म छुपाया और वह अपना नाम गांव मीतरोल का रहने वाला मनोज कुमार बताता था। आरोपित ने मनोज कुमार के नाम से एक आधार कार्ड भी बनवा रखा है।

पीड़िता के अनुसार उसने कई बार आरोपित से कोर्ट मैरिज करने के लिए कहा। मगर आरोपित कोई ना कोई बहाना बनाकर बात को टालता रहा। आरोपित ने उसकी अश्लील वीडियो बना ली और उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। जब उसने शादी का दबाव दिया तो आरोपित उसे छोड़कर भाग गया।

धर्म छुपाकर किया लव जिहाद

बीती छह जून को आरोपित उसके कमरे पर आया और उसके पीछे से एक तोला सोना, ढाई लाख की नकदी को चोरी कर ले गया। उसने साबिर से नगदी व जेवर वापस करने के लिए कहा तो उसने 50 हजार रुपए लौटा दिए, मगर बाकी के दो लाख व जेवरात देने से साफ मना कर दिया।

शिकायतकर्ता के अनुसार आरोपित ने अपना नाम छुपाकर उसके साथ लगातार यौन शोषण किया। उससे आरोपित ने अपना धर्म छुपाकर उसके साथ लव जिहाद का किया है।

शिकायतकर्ता के अनुसार उसे पता चला कि आरोपित व्यक्ति शादीशुदा है और उसके पांच बच्चे हैं। आरोपित ने उससे झूठ बोला था कि वह शादीशुदा नहीं है। शिकायतकर्ता के अनुसार एक स्टेज गायिका और डांसर है। वह अपने कार्यक्रम करने जाती है तो आरोपित उसे धमकी देता है कि वह कार्यक्रम नहीं करने देगा और उसे गोली से उड़ा देगा।

आरोपित उसकी अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी भी देता है। आरोपित ने उसे जान से मारने का प्रयास भी किया। आरोपित ने कुसलीपुर फ्लाईओवर के समीप उसकी गाड़ी कर आगे अपनी गाड़ी लगा दी और रास्ता रोककर उसके साथ जमकर मारपीट की, जिससे वह बेहोश हो गई।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.