Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Palwal News: शराब पी रहे युवक ने की ममेरे भाई की गोली मारकर हत्या, वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार

शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि प्रदीप व उसके साथ मौजूद अन्य दो युवक रणजीत के साथ लड़ाई झगड़ा कर रहे थे। इतने में ही प्रदीप ने कट्टा से उसके भाई के पर गोली चला दी। गोली उसके भाई के सिर में लगी। आरोपित युवक का साथ उसके दो साथियों ने दिया। वारदात के बाद आरोपित मौके से फरार हो गए।

By Ankur Agnihotri Edited By: Shyamji Tiwari Updated: Fri, 01 Mar 2024 08:34 PM (IST)
Hero Image
पार्टी के दौरान शराब पी रहे युवक ने की ममेरे भाई की गोली मारकर हत्या

जागरण संवाददाता, पलवल। होडल के रोहता पट्टी में रिटायरमेंट पार्टी के दौरान शराब पी रहे युवक ने अपने ममेरे भाई की गोली मारकर हत्या कर दी। मामला बीती बृहस्पतिवार देर रात का है। आरोपित युवक का साथ उसके दो साथियों ने दिया। वारदात के बाद आरोपित मौके से फरार हो गए।

पिता के रिटायरमेंट की थी पार्टी

होडल थाना पुलिस ने मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। अभी आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। होडल थाना प्रभारी उमर मोहम्मद के अनुसार, मामले में होडल की रोहता पट्टी के रहने वाले जगबीर ने शिकायत दर्ज करवाई है कि वह होडल कोर्ट में टाइपिस्ट का काम करता है। 29 फरवरी को उसके पिता प्रकाश चंद की रिटायरमेंट का कार्यक्रम था।

रिटायरमेंट का कार्यक्रम उनके घर पर ही था। इस कार्यक्रम में उनके सभी रिश्तेदार और रसूलपुर गांव का रहने वाला उसकी बुआ का लड़का प्रदीप अपने दो साथियों के साथ आया हुआ था। कार्यक्रम खत्म होने पर कुछ रिश्तेदार चले गए और कुछ घर पर ही रुके थे। रात के करीब साढ़े 11 बजे उसका भाई रणजीत ऊपर अपने कमरे में सो रहा था। उसी कमरे में उसकी बुआ का लड़का प्रदीप और उसके दो साथी शराब पी रहे थे।

प्रदीप ने ममेरे भाई को मारी गोली

शिकायतकर्ता के अनुसार, उनसे प्रदीप से जाकर कहा कि खाना खा लो और सो जाओ। इसपर प्रदीप ने कहा कि वह थोड़ी देर में नीचे आ रहे हैं। इसके करीब 15 मिनट बाद उसे ऊपर कमरे में शोर सुनाई दिया। उसने मौके पर जाकर देखा तो प्रदीप व उसके साथ मौजूद अन्य दो युवक रणजीत के साथ लड़ाई झगड़ा कर रहे थे। इतने में ही प्रदीप ने कट्टा से उसके भाई के पर गोली चला दी।

गोली उसके भाई के सिर में लगी। गोली मारने के बाद प्रदीप और उसके दो साथी मौके से फरार हो गए। उसने पुलिस को सूचित किया और इसके बाद उसके भाई को अस्पताल ले जाया गया। उसके भाई रणजीत की फरीदाबाद के निजी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई।

आरोपित की तलाश में जुटी पुलिस

होडल थाना प्रभारी उमर मोहम्मद के अनुसार मामले में आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दी जा रही हैं। जल्द ही आरोपित गिरफ्तार कर लिए जाएंगे। रणजीत की जिस हथियार से हत्या की गई, उसका कोई लाइसेंस नहीं था। गोली अवैध हथियार से चलाई गई।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें