Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Palwal: अपहरण कर नाबालिग को जंगल ले गए चार आरोपी, बारी-बारी से किया दुष्कर्म; दूसरे दिन बेहोश मिली लड़की

बिछौर थाने के एक गांव में 17 वर्षीय किशोरी का कुछ लोगों द्वारा अपहरण कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया है। पुलिस ने किशोरी के पिता की शिकायत आधार पर चार आरोपितों के विरुद्ध मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में पीडि़ता के पिता ने बताया कि पांच सितंबर की शाम उनकी बेटी के पास आरोपितों का फोन आया।

By Jagran NewsEdited By: GeetarjunUpdated: Wed, 13 Sep 2023 02:22 AM (IST)
Hero Image
नाबालिग का अपहरण कर किया सामूहिक दुष्कर्म, चार के खिलाफ मामला दर्ज

पलवल, जागरण संवाददाता बिछौर थाने के एक गांव में 17 वर्षीय किशोरी का कुछ लोगों द्वारा अपहरण कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया है। पुलिस ने किशोरी के पिता की शिकायत आधार पर चार आरोपितों के विरुद्ध मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में पीडि़ता के पिता ने बताया कि पांच सितंबर की शाम उनकी बेटी के पास आरोपितों का फोन आया। जिन्होंने नाबालिग को बहला-फुसलाकर कर घर से दूर सुनसान जगह पर बुला लिया। जब उनकी बेटी वहां पहुंची तो आरोपितों ने नाबालिग को जबरन पकड़ लिया और अपने साथ लेकर आए स्कार्पियो गाड़ी में अपहरण कर जंगल की तरफ ले गए।

जंगल में ले जाकर बारी-बारी से किया दुष्कर्म

जंगल में ले जाने के बाद चारों आरोपितों ने नाबालिग के साथ बारी-बारी से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। पिता का आरोप है कि आरोपितों ने पूरी रात उनकी बेटी को अपने साथ रखा। दूसरे दिन सुबह जब उनकी बेटी बेहोश हो गई तो आरोपित उसे पुन्हाना-नगीना रोड़ पर सडक़ किनारे छोड़ गए। इधर परिवार के लोग लड़की की तलाश में जुटे हुए थे।

ये भी पढ़ें- पलवल में हेड कांस्टेबल हुआ हनीट्रैप का शिकार, महिला ने ऐंठे लाखों; शिकायत वापस लेने पर मांगा डेढ़ लाख का फोन

बेहोशी हालत में मिली लड़की

दूसरे दिन सुबह उनकी बेटी पुन्हाना-नगीना रोड़ पर सड़क किनारे बेहोशी की हालत में मिली। बेहोशी की अवस्था में घर लाकर बेटी का इलाज कराया गया। जिसके बाद पीडि़ता ने अपने साथ हुई वारदात के बारे में परिवार को बताया। आरोपित पहले भी उनकी बेटी को फोन कर परेशान कर चुके हैं। उस दौरान बिरादरी के तौर पर समझौता कर मामले को निपटा दिया गया था, लेकिन आरोपित अपनी आदतों बाज नहीं आए।

शिकायत के आधार पर बिछौर थाना में चार आरोपितों के विरुद्ध नाबालिग का अपहरण कर सामुहिक दुष्कर्म करने सहित विभिन्न धाराओं का तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार भी कर लिया जाएगा। -मलखान सिंह, थाना प्रभारी बिछौर।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर