Move to Jagran APP

Palwal News: ATM गए रिटायर्ड रेलवे कर्मचारी पर बदमाशों ने किए चाकुओं से वार, बचाने आए युवक पर भी हमला

हरियाणा के पलवल जिले में गुरुवार सुबह बदमाशों ने एटीएम से रुपये निकालने आए सेवानिवृत्त रेलवे कर्मचारी पर चाकुओं से हमला कर दिया। वहीं बदमाशों ने बचाने आए एक अन्य शख्स पर भी हमला कर दिया जिसमें दोनों गंभीर रुप से घायल हो गए। भीड़ ने मौके से एक आरोपी को पकड़ लिया जबकि दूसरा फरार है।

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Thu, 26 Oct 2023 05:23 PM (IST)
Hero Image
पलवल में एटीएम से रुपये निकालने गए रेलवे के पूर्व कर्मचारी पर बदमाशों ने चाकू से कई हमले किए।

जागरण संवाददाता, पलवल। जिले के कैंप थाना क्षेत्र अंतर्गत अनाज मंडी के समीप बने एटीएम बूथ पर रेलवे के पूर्व कर्मचारी के साथ मारपीट और चाकुओं से हमला का मामला सामने आया है। बदमाशों ने शख्स पर चाकुओं से कई हमले किए, जिसमें वे गंभीर रूप से घायल हो गए। जानकारी के मुताबिक घटना को कार्ड बदलकर ठगी करने वाले बदमाशों ने अंजाम दिया है।

इतना ही नहीं, बदमाशों ने सेवानिवृत्त रेलवे कर्मचारी को बचाने आए युवक पर भी हमला कर दिया। वहीं भीड़ ने मौके से एक हमलावर को पकड़ लिया, जबकि उसका एक साथी मौके से फरार हो गया।

जानकारी के अनुसार दोनों युवक एटीएम कार्ड बदलकर ठगी की वारदातों को अंजाम देते हैं। कैंप थाना पुलिस ने मामले में एक युवक को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामले में जानकारी देते हुए कृष्णा कॉलोनी के रहने वाले रमेश ने बताया कि उसके भाई बृजेश रेलवे विभाग से सेवानिवृत्त हैं।

पीड़ित ने एटीएम बूथ से बाहर जाने को कहा

उन्होंने बताया कि बृजेश गुरुवार सुबह करीब सवा आठ बजे रेलवे स्टेशन के समीप अनाज मंडी स्थित एटीएम बूथ से रुपयों की निकासी करने के लिए गए थे। इसी दौरान बूथ में अचानक दो युवक आए। बृजेश को दोनों पर शक हुआ तो उन्होंने युवकों से कहा कि वह पैसों की निकासी कर रहे हैं और दोनों एटीएम बूथ से बाहर चले जाएं। इसके बाद आरोपियों ने बृजेश के साथ मारपीट शुरू कर दी और चाकुओं से हमला भी कर दिया।

यह भी पढ़ेंः Palwal: शिक्षकों की पिटाई का इतना खौफ कि आत्मघाती कदम उठाने से भी नहीं चूका छात्र, दूसरी मंजिल से कूदा और...

हमले में दो शख्स गंभीर रूप से घायल

बदमाशों ने बृजेश के पेट पर चाकू से कई वार किए। इसी दौरान बृजेश को बचाने आए मोहन नगर के रहने वाले शंकर पर भी चाकू से हमला किया गया। इसी दौरान भीड़ ने एक बदमाश सोनू को मौके से पकड़ लिया, जबकि उसका साथी कृष्णा मौके से भागने में कामयाब हो गया। हमले में बृजेश और शंकर गंभीर रूप से घायल हो गए।

घायलों को नागरिक अस्पताल ले जाया गया

लहूलुहान अवस्था में दोनों को जिला नागरिक अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल में बृजेश की गंभीर हालत को देखते हुए रेफर कर दिया। इसके बाद बृजेश को फरीदाबाद के एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया।

एक अन्य आरोपी को पकड़ने की हो रही कोशिश

कैंप थाना प्रभारी सत्यनारायण के अनुसार मामले में उनकी जांच जारी है। मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मौके से एक युवक को पकड़ा गया है। युवक से पूछताछ जारी है। उसके साथी को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है।

यह भी पढ़ेंः Palwal Accident: कार की टक्कर से बाइक सवार आगनबाड़ी कर्मी की मौत, पति-बेटे समेत तीन घायल

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें