Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Palwal Crime: सीआईए की टीम पर बदमाशों ने की फायरिंग, इस तरह बचाई जान; एक बदमाश पकड़ा

पलवल जिले के गांव मानपुर में सीआईए की टीम पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी। गनीमत रही कि गोली पुलिसकर्मियों को नहीं लगी। सभी जमीन पर लेटकर जान बचाई। बदमाश वारदात को अंजाम देने की फिराक में बैठे थे जिन्हें पकड़ने सीआईए टीम गई थी। पुलिस कर्मियों ने मौके से एक बदमाश को धर दबोचा जबकि दो गोलियां चलाते हुए फरार हो गए।

By Ankur Agnihotri Edited By: Sonu SumanUpdated: Wed, 07 Feb 2024 10:56 PM (IST)
Hero Image
पलवल में सीआईए की टीम पर बदमाशों ने की फायरिंग।

जागरण संवाददाता, पलवल। गांव मानपुर में सीआईए की टीम पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी। गनीमत रही कि गोली पुलिसकर्मियों को नहीं लगी। बदमाश वारदात को अंजाम देने की फिराक में बैठे थे, जिन्हें पकड़ने सीआईए टीम गई थी। पुलिस कर्मियों ने मौके से एक बदमाश को धर दबोचा, जबकि दो गोलियां चलाते हुए फरार हो गए। मुंडकटी थाना पुलिस ने सीआईए के हवलदार की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

मुंडकटी थाना प्रभारी धर्मेंद्र के अनुसार सीआईए पलवल के हवलदार नरेंद्र ने दी शिकायत में कहा है कि उनकी टीम मंगलवार शाम को मानपुर गांव के निकट गश्त कर रही थी। उसी दौरान मुखबिर ने उन्हें सूचना दी कि मानपुर का रहने वाला रवि पुत्र नाहर सिंह, तरुण पुत्र धर्मराज व रवि पुत्र रणपाल किसी वारदात को अंजाम देने के लिए खेत के पास छुपे हुए हैं। सूचना पर सीआईए की टीम ने मौके पर दबिश दी।

ये भी पढ़ें- Palwal News: पलवल में अवैध निर्माण के खिलाफ कड़ी कार्रवाई, कॉलोनियों को तोड़ा; सड़क भी ध्वस्त

जमीन पर लेटकर बचाई अपनी जान

टीम को देखकर युवकों ने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिसकर्मियों ने एक साथ जमीन पर लेटकर अपनी जान बचाई। आरोपियों में से एक युवक को काबू कर लिया गया, जबकि दो युवक मौके से फरार हो गए। गिरफ्तार किए गए युवक का नाम रवि पुत्र नाहर सिंह बताया गया है। आरोपित के कब्जे से कट्टा बरामद हुआ है, जिसे पुलिस ने कब्जे में ले लिया है।

आरोपितों की तलाश के लिए टीम गठित

मुंडकटी थाना पुलिस ने सीआइए के हवलदार नरेंद्र की शिकायत पर तीनों के विरुद्ध हत्या के प्रयास सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। फरार हुए दोनों आरोपितों की तलाश के लिए पुलिस टीम गठित कर दी गई है। फरार हुए दोनों आरोपितों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ये भी पढ़ेंः नूंह-पलवल वालों के लिए बड़ी खुशखबरी, DME व KMP पर चढ़ने-उतरने को कट बनने की प्रक्रिया शुरू