Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दरिंदगी की हदें पार: नाबालिग के साथ बारी-बारी से दुष्कर्म, दरिंदों ने रातभर नोंचा; दर्दभरी दास्तां सुन उड़े पुलिस के होश

Haryana Crime News हरियाणा के पलवल में सामूहिक दुष्कर्म का एक मामला प्रकाश में आया है। तीन दरिंदों ने नाबालिग बेटी के साथ बारी-बारी से सामूहिक दुष्कर्म किया। पीड़ित बेटी ने मां और पुलिस को आपबीती सुनाई तो अधिकारियों के होश उड़ गए। वहीं पीड़ित महिला ने उटावड़ थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराकर कार्रवाई की मांग की है।

By Jagran News Edited By: Jagran News NetworkUpdated: Sun, 23 Jun 2024 10:33 AM (IST)
Hero Image
पलवल के एक थाना क्षेत्र में नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म किया गया। (सांकेतिक तस्वीर)

संवाद सहयोगी, हथीन। उटावड़ थाना क्षेत्र के एक गांव की महिला ने थाने में शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है। शिकायती पत्र में बताया कि वह और उसकी नाबालिग बेटी अलग-अलग कमरे में सोए हुए थे। देर रात रिजवान, शोएब व साहूद बेटी को अपहरण कर जंगल में ले गए।

नशीला पदार्थ पिलाकर किया दुष्कर्म

महिला ने बताया कि जंगल में ले जाकर उसकी बेटी को कोई नशीला पदार्थ पिलाया गया जिससे वह बेहोश हो गई। इसके बाद तीनों आरोपियों ने बारी-बारी से उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के बाद तीनों आरोपी नाबालिग को जंगल में ही छोड़कर भाग गए।

यह भी पढ़ें-

Palwal News: शराब पी रहे युवक ने की ममेरे भाई की गोली मारकर हत्या, वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार

बेहोशी की हालत में मिली थी बेटी

पीड़ित महिला ने बताया कि उसने अपनी बेटी की रात भर तलाश की लेकिन वह नहीं मिली। बाद में खेतों में ढूंढा तो उसकी बेटी बेहोशी की हालत में मिली। होश में आने के बाद पीड़िता ने अपनी मां को पूरी घटना बताई, जिसके बाद पीड़त मां ने तीनों आरोपियों के विरुद्ध उटावड़ थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी

पुलिस ने मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और उनकी तलाश की जा रही है। तीनों को जल्द गिरफ्तार करके सख्त कार्रवाई की जाएगी।

क्या बोले डीएसपी...?

पॉक्सो एक्ट के तहत तीनों नामजद आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज कर किया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

- सुरेश भड़ाना, डीएसपी हथीन

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें