Move to Jagran APP

Palwal Crime: शमशाबाद में पड़ोसियों ने किया परिवार पर हमला, बुजुर्ग की हालत गंभीर

पलवल शहर के शमशाबाद में एक परिवार पर दर्जनभर लोगों ने घर में घुसकर हमला बोल दिया। इसमें बुजुर्ग गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए जिला नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शिकायतकर्ता के अनुसार गाली-गलौज का विरोध करने पर आरोपितों ने उनके परिवार पर हमला किया है। वह दूध बेचने का काम करते हैं।

By Ankur Agnihotri Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Thu, 25 Jul 2024 10:46 AM (IST)
Hero Image
हमले में बुजुर्ग व्यक्ति गंभीर रूप से घायल। फोटो- जागरण

जागरण संवाददाता, पलवल। शहर के शमशाबाद में परिवार पर दर्जनभर लोगों ने घर में घुसकर जानलेवा हमला कर दिया। हमले में बुजुर्ग व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसकी हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। कैंप थाना पुलिस ने मामले में शिकायत के आधार पर दर्जनभर नामजद लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

आरोपितों के हाथ में थे लाठी-डंडे 

कैंप थाना प्रभारी दिनेश कुमार के अनुसार मामले में शहर के शमशाबाद के रहने वाले रोहित ने शिकायत की है कि बीती सात जुलाई को उसके स्वजन अपने घर पर मौजूद थे। उसी दौरान पड़ोस में रहने वाले नितिन, हरिओम, सुनील, श्याम सुंदर, सुग्रीव, प्रिंस, और राधा, दुर्गेश और निर्वेश समेत कुछ अन्य लोग उनके घर में घुस आए। आरोपितों के हाथ में लाठी-डंडे समेत अन्य हथियार थे।

आनन-फानन में घायल को पहुंचा जिला अस्पताल

आरोपितों ने आते ही उन पर हमला कर दिया। आरोपित हरिओम ने उसके पिता लक्ष्मण के सिर पर धारदार हथियार से वार किया। इस हमले में उसके पिता गंभीर रूप से घायल होकर लहूलुहान हो गए। हमले में परिवार के अन्य सदस्य को भी चोट आई।

वह आनन-फानन में अपने पिता को लेकर जिला नागरिक अस्पताल गए, जहां से उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें हायर सेंटर के रेफर कर दिया गया। उनके पिता की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है।

शिकायतकर्ता के अनुसार वह दूध बेचने का कार्य करते हैं। उनके घर पर दूध लेने आने वाले लोगों से आरोपित गाली-गलौज करते थे। इसका उसने उन्होंने विरोध किया तो आरोपितों ने उनपर जानलेवा हमला कर दिया।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।