Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Palwal News: पलवल में दबंगों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, 14 साल के बच्चे को लगी गोली; हालत गंभीर

Palwal Firing News पलवल में दंबगों ने अनुसूचित जाति के युवक के साथ मारपीट की और फिर पीड़ित के घर पर जमकर फायरिंग की। आरोपितों ने उनके घरों पर गोलियां बरसाईं। इस गोलीबारी में उसके पड़ोस में रहने वाले 14 वर्षीय बच्चे मनीष के हाथ में गोली जा लगी। स्वजन के अनुसार वह आनन फानन में मनीष को लेकर अस्पताल गए।

By Jagran NewsEdited By: Shyamji TiwariUpdated: Mon, 04 Dec 2023 03:53 PM (IST)
Hero Image
पलवल में दबंगों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग

जागरण संवाददाता, पलवल। गांव गढ़ी पट्टी में दंबगों ने अनुसूचित जाति के युवक के साथ मारपीट की और फिर पीड़ित के घर पर जमकर फायरिंग की। फायरिंग के दौरान एक गोली 14 वर्षीय बच्चे को जा लगी है। बच्चे को गंभीर हालत में जिला नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

15 युवकों के खिलाफ केस दर्ज

होडल थाना पुलिस ने मामले में शिकायत के आधार पर 15 नामजद युवकों के विरुद्ध हत्या के प्रयास, आर्म्स एक्ट, जान से मारने की धमकी, एससी-एसटी एक्ट समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

होडल थाना प्रभारी जसवीर सिंह के अनुसार मामले में गांव गढ़ी पट्टी के रहने वाले देवेंद्र ने शिकायत दर्ज करवाई है कि तीन दिसंबर की रात करीब साढ़े सात बजे वह अपने भाई सतीश के घर जा रहा था। रास्ते में गांव के ही रहने वाले अजय, साहिल, दिनेश, बंटी, राहुल, सौरव, मोहित, चंद्र ने उसकी स्कूटी को रोक लिया और उसे जातिसूचक शब्दों से अपमानित किया।

जान से मारने की दी धमकी

उसने विरोध किया तो आरोपितों ने उसपर डंडे से हमला कर दिया, जिससे उसके सिर में चोटें आई। हमले में उसका दांत भी टूट गया। झगड़े का शोर सुनकर उसका भाई सतीश व लक्ष्मण मौके पर आए और उसे आरोपितों से बचाया। आरोपित जाते-जाते उसे जान से मारने की धमकी देकर गए। इसके बाद उसके स्वजन उसे उपचार के लिए होडल के सरकारी अस्पताल ले गए।

बच्चे के हाथ में लगी गोली

इसके बाद उपरोक्त आरोपित दिनेश, मनोज, नरेश, विष्णु, गजेश, नवीन, अंकित के साथ पीछे से उसके घर में घुस आए और उसकी पत्नी व बच्चों के साथ मारपीट की। आरोपितों ने उनके घरों पर गोलियां बरसाईं। इस गोलीबारी में उसके पड़ोस में रहने वाले 14 वर्षीय बच्चे मनीष के हाथ में गोली जा लगी। स्वजन के अनुसार वह आनन फानन में मनीष को लेकर अस्पताल गए।

मनीष की गंभीर हालत को देखते हुए उसे जिला नागरिक अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। जिला नागरिक अस्पताल में मोहित का उपचार चल रहा है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। होडल थाना प्रभारी जसवीर सिंह के अनुसार मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दी जा रही है। जल्द ही आरोपित गिरफ्तार कर लिए जाएंगे।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर