Move to Jagran APP

Palwal Accident: पलवल में ट्रक हादसे में दो लोगों की मौत, नीचे दबने से गई दोनों की जान

पलवल के होडल में गोडोता चौक स्थित अंडरपास के निकट दिल्ली से होडल की तरफ आ रहा गेहूं से भर एक ट्रक ट्राला अनियंत्रित होकर पलट गया। ट्रक के अनियंत्रित होते ही बाइक सवार दो युवक भी ट्रक ट्राला के नीचे दब गए। बताया जाता है कि बाइक सवार दोनों युवकों की मौके पर मौत हो गई।

By Ankur AgnihotriEdited By: Shyamji TiwariUpdated: Mon, 30 Oct 2023 07:23 PM (IST)
Hero Image
पलवल में ट्रक हादसे में दो की मौत, नीचे दबने से गई दोनों की जान

संवाद सहयोगी, होडल। गोडोता चौक स्थित अंडरपास के निकट दिल्ली से होडल की तरफ आ रहा गेहूं से भर एक ट्रक ट्राला अनियंत्रित होकर पलट गया। ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है।

ट्राला हटवाकर मृतकों को निकाला

घटना के बाद काफी संख्या में राहगीर मौके पर एकत्रित हो गए। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई और जेसीबी के माध्यम से गेहूं से भरे ट्राला को हटवाकर बाइक सवार दोनों मृतकों के शवों को बाहर निकाला और उनकी पहचान कराने में जुट गई, लेकिन खबर लिखे जाने तक मृतकों की पहचान नहीं हो सकी।

अनियंत्रित होकर पलट गया था ट्रक

बाद में पुलिस ने मृतकों के शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। मिली जानकारी के अनुसार, गेहूं के कट्टों से भरा एक ट्रक ट्राला दिल्ली की तरफ से होडल की तरफ आ रहा था। जैसे ही वह गोडोता चौक के निकट सर्विस रोड के लिए मुड़ा तो पीछे से आ रही किसी गाड़ी के ओवरटेक करने के कारण अनियंत्रित होकर पलट गया।

ट्रक के अनियंत्रित होते ही बाइक सवार दो युवक भी ट्रक ट्राला के नीचे दब गए। बताया जाता है कि बाइक सवार दोनों युवकों की मौके पर मौत हो गई। आसपास के राहगीरों ने उन्हें बचाने के लिए शोर भी मचाया, लेकिन उन्हें बाहर नहीं निकाल सके।

यह भी पढ़ें- मां-बाप ही बन गए बेटी के सौदागर, बेहोश कर 'खरीदारों' को परोस देते मासूम का जिस्म: दिल दहला देगी ये कहानी

मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। दुघर्टनाग्रस्त बाइक पर राजस्थान का रजिस्ट्रेशन नंबर अंकित है। पुलिस ने क्षतिग्रस्त बाइक और ट्रक को अपने कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरु कर दी है। खबर लिखे जाने तक मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है।

यह भी पढ़ें- Palwal News: ATM गए रिटायर्ड रेलवे कर्मचारी पर बदमाशों ने किए चाकुओं से वार, बचाने आए युवक पर भी हमला

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें