Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

थाने पहुंची महिला को दारोगा ने दरिंदों को सौंपा, कई दिनों तक सामूहिक दुष्कर्म; फिर ASI के सामने 1 लाख में सौदा

हरियाणा के पलवल से एक ऐसी खबर सामने आई है जिसने हर किसी को झकझोर कर रख दिया है। यहां एक रक्षक ही भक्षक बन गया। एक महिला जो अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने आई थी उसे थानेदार ने दरिंदों को सौंप दिया जो उसका सामूहिक दुष्कर्म कर एक से दूसरे को सौंपते रहे। यही नहीं थानेदार की मौजूदगी में ही महिला को 1 लाख में बेचा गया।

By Jagran NewsEdited By: Pooja TripathiUpdated: Tue, 05 Sep 2023 11:25 AM (IST)
Hero Image
पलवल में थानेदार की सांठगांठ से महिला संग एक महीने तक होती रही दरिंदगी। जागरण

पलवल, जागरण संवाददता। पलवल के हसनपुर थाना में पति के खिलाफ शिकायत देने आई विवाहिता को थानेदार ने अपने साथियों के हवाले कर दिया। इसके बाद विवाहिता को बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म किया गया और उसे बेच दिया गया।

कार्रवाई न करने के नाम पर थानेदार ने लिए एक लाख रुपये

पीड़िता ने यह भी आरोप लगाया है कि आरोपित से थानेदार ने कार्रवाई ना करने की एवज में एक लाख रुपये भी लिए। महिला थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर थानेदार व एक महिला सहित सात के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पति से मनमुटाव की शिकायत ले गई थी थाने

महिला थाना प्रभारी सुशीला देवी के अनुसार, मामले में हसनपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली विवाहिता ने शिकायत दी है कि उसका अपने पति से मनमुटाव हो गया था।

इसकी शिकायत देने वह बीती 27 जुलाई को हसनपुर थाने आई थी। थाने में उसे थानेदार शिवचरण मिला, जिसने उसकी शिकायत लेने से मना कर दिया।

थानेदार ने महिला को बल्ली को सौंपा

थानेदार ने उसे जबरन बल्ली नामक व्यक्ति के साथ भेज दिया। बल्ली उसे खेतों में बने कोठरे में ले गया, जहां पहले से निरंजन व भीम नामक व्यक्ति बैठे हुए मिले। तीनों ने उसे जान से मारने की धमकी देकर सामूहिक दुष्कर्म किया और उसकी अश्लील वीडियो बनाकर फोटो भी खींच लिए।

तीनों दरिंदों ने महिला को शांति नामक महिला को सौंपा

वीडियो व फोटो को प्रसारित करने की धमकी देकर तीनों उसे पलवल में शांति नामक महिला के मकान पर ले गए, जहां रात भर रखा और नशीली दवाई देकर उसके साथ रात में सामूहिक दुष्कर्म किया। जिसके बाद शांति व तीनों ने षडयंत्र के तहत उसे बिजेंद्र नामक व्यक्ति को बेच दिया।

बिजेंद्र ने महिला को खरीदने के बाद किया दुष्कर्म और साले को सौंपा

बिजेंद्र ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया और फिर अपने साले गजेंद्र के पास छोड़ आया। गजेंद्र ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया। जिसके बाद थानेदार शिवचरण की मौजूदगी में उससे जबरन खाली कागजों पर हस्ताक्षर व अंगूठा करा लिए।

गजेंद्र ने थानेदार को दिए 1 लाख रुपये

इसकी एवज में बिजेंद्र ने थानेदार को एक लाख रुपये दिए। रुपये लेने के बाद थानेदार ने कहा कि वह इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं होने देगा और पीड़िता को वहीं बंधक बनाकर रखा।

एक महीने बाद महिला के हाथ लगा फोन

30 अगस्त को पीड़िता के हाथ गजेंद्र का फोन लग गया तो उसने 112 नंबर पर पुलिस, अपने पति व मां को फोन पर इसकी सूचना दे दी। पुलिस गजेंद्र के घर आई और उसे थाने ले गई, थाने से पुलिस ने उसे उसके पति व मां के साथ भेज दिया।

फोन कर पति को बताई आपबीती

पीड़िता ने आपबीती अपने पति को बताई, जिसके बाद महिला थाने में शिकायत दी गई। महिला थाना प्रभारी सुशीला देवी के अनुसार, मामले में पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर एएसआई शिवचरण व एक महिला सहित सात के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।