Move to Jagran APP

पलवल के मुंडकटी में हिंदू परिवार पर जानलेवा हमला, गांव छोड़ने की भी दी धमकी

पलवल के मुंडकटी थाना अंतर्गत गांव सराय में हिंदू परिवार पर जानलेवा हमला कर गांव छोड़ने की धमकी दी गई। मुंडकटी थाना प्रभारी सचिन कुमार के अनुसार मामले में मुंडकटी थाना अंतर्गत गांव सराय के रहने वाले दीपक ने शिकायत दर्ज करवाई है कि बीती 15 अगस्त को की शाम को करीब साढ़े चार बजे लाठी-डंडों फरसा और देशी कट्टा से लैस होकर गांव के ही कुछ लोग घर में...

By Jagran NewsEdited By: Pooja TripathiPublished: Wed, 16 Aug 2023 10:52 AM (IST)Updated: Wed, 16 Aug 2023 10:52 AM (IST)
पलवल पुलिस कर रही मामले की जांच।

पलवल, जागरण संवाददाता। पलवल के मुंडकटी थाना अंतर्गत गांव सराय में हिंदू परिवार पर जानलेवा हमला कर गांव छोड़ने की धमकी दी गई। लाठी, डंडों, फरसा और देशी कट्टा लिए हुए आए आरोपितों ने घर में घुसकर पीड़ित परिवार के साथ जमकर मारपीट की। मुंडकटी थाना पुलिस ने मामले में आर्म्स एक्ट,मारपीट, जान से मारने की धमकी समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

15 अगस्त की शाम की है घटना

मुंडकटी थाना प्रभारी सचिन कुमार के अनुसार मामले में मुंडकटी थाना अंतर्गत गांव सराय के रहने वाले दीपक ने शिकायत दर्ज करवाई है कि बीती 15 अगस्त को की शाम को करीब साढ़े चार बजे लाठी-डंडों, फरसा और देशी कट्टा से लैस होकर गांव के ही रहने वाले जहीर, दिलशाद, इरशाद व उनके स्वजन उसके घर में घुस आए।

आरोपितों ने घर में घुसते ही शुरू की मारपीट

आरोपितों ने आते ही उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। आरोपितों ने उसके और परिवार के सदस्यों के साथ निर्दयता से मारपीट की। आरोपितों ने उन्हें गांव छोड़ने और जान से मारने की धमकी दी।

शिकायतकर्ता के अनुसार गांव में उनकी आर्थिक स्थिति कमजोर होने और हिंदू परिवारों की संख्या कम होने की वजह से आरोपित उन पर बार-बार हमले करते हैं। उन्हें मानसिक रूप से प्रताड़ित किया जाता है। उनके परिवार के ऊपर पहले भी हमला हो चुका है। आपसी दबाव के कारण प्रताड़ित होने के बाद भी वह समझौता कर चुके हैं, मगर उक्त आरोपियों ने उनके साथ फिर मारपीट की है।

आरोपितों की तलाश में दबिश दे रही पुलिस

मुंडकटी थाना प्रभारी सचिन कुमार के अनुसार मामले में जहीर, दिलशाद, इरशाद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दी जा रही हैं। जल्द ही आरोपित गिरफ्तार कर लिए जाएंगे।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.